कल अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं सौरव गांगुली, हार्ट अटैक आने के बाद हुए थे भर्ती

BCCI चीफ सौरव गांगुली का उपचार कर रही वुडलैंड्स अस्पताल के मेडिकल बोर्ड की मीटिंग सोमवार सुबह हुई. इस मीटिंग के बाद गांगुली की दूसरी एंजियोप्लास्टी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. शनिवार को अस्पताल में एडमिट हुए गांगुली को कल यानि 5 जनवरी को डिस्चार्ज किया जा सकता है. वहीं उनकी एंजियोप्लास्टी की तारीख अभी निर्धारित नहीं है.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को हल्के हार्ट अटैक के बाद गांगुली को कोलकाता के वुड्सलैंड्स अस्पताल में एडमिट कराया गया था. भर्ती होने के कुछ समय बाद ही गांगुली की एंजियाप्लास्टी की गई थी. साथ ही यह बताया गया था कि गांगुली को ट्रिपल वेसल डिसीज हुई है, जिसके कारण उनकी एक और एंजियाप्लास्टी की जानी हैं. इस बीच गांगुली का हाल जानने कई नेता अस्पताल पहुंच चुके हैं. BCCI सचिव जय शाह और पूर्व BCCI अध्यक्ष और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर भी गांगुली से मुलाकात करने मंगलवार को कोलकाता पहुंचेंगे.

Loading...

प्रेस वार्ता में बताया गया कि नो सदस्यीय मेडिकल बोर्ड की मीटिंग हुई. दिल्ली से आने वाले हार्ट स्पेशलिस्ट देवी सेट्ठी और रामकांत पांडा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस बैठक में भाग लिया था. सौरव गांगुली की अभी दो एंडियोप्लास्टी की जानी है, किन्तु यह फिलहाल नहीं होंगी. डॉक्टर्स लगातार सौरव गांगुली पर नज़र बनाए हुए हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारतीय गेंदबाजी कोच बोले- टीम ने सीरीज जीतने को दांव पर लगाया था मैच

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *