Breaking News

बागी 3 बप्पी लहरी का ये गाना होगा शामिल

बॉलीवुड के अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अगली फिल्म बागी 3 में व्यस्त है। उनकी इस फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबरें आती रहती हैं। अब बागी 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं जिसे सुनने के बाद आप खुश हो जाएंगे। इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार फिल्म में बप्पी लहरी का एक गाना भी शामिल किए जाने की खबर है। इस बात का ऐलान फिल्ममेकर्स ने किया है। बप्पी लहरी के गाने एक आंख मारूं को रीमेक किया जाएगा। और इसे फिल्म में भंकस टाइटल के साथ रिलीज किया जाएगा। बागी 3 का ये सॉन्ग इसी 19 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।

हाल ही में गाने की रिलीज से पहले नाडियाडवाला ग्रांडसन के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और अहमद खान बप्पी लहरी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। अगर हम बात करें एक आंख मारूं के ओरिजनल सॉन्ग की तो इसको जितेंद्र और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था। ये गाना फिल्म तोहफा के लिए शूट किया गया था जेा साल 1984 में रिलीज हुई थी।

एक आंख मारूं गाना उस वक्त काफी ज्यादा मशहूर था। हालांकि आज भी इसे पुराने लोग पसंद करते हैं। अब इसका रीमेक बन रहा है। आपको बता दें कि सिर्फ एक आंख मारूं ही नहीं इससे पहले दस बहाने को भी फिल्म बागी 3 के लिए रीक्रिएट किया गया है। जो 11 साल पहले आई फिल्म दस का टाइटल ट्रैक है। ये गाना उस वक्त लोगों को काफी पसंद आया था।

अगर हम फिल्म बागी 3 की बात करें तो इसमे मुख्य किरदार के तौर पर श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और रितेश देशमुख्य नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इसका स्क्रीनप्ले फरहाद शामजी ने लिखा है।

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...