Breaking News

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बनी फिल्म “लखनऊ जंक्शन” का पोस्टर व ट्रेलर हुआ रिलीज़

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर पिछले वर्ष एक फिल्म की निर्देशन शुरू किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस फिम्ल को लखनऊ जंक्शन के नाम से प्रचारित किया गया। बता दें कि प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह ने फ़िल्म लखनऊ जंक्शन का शुभ-मुहूर्त किया था। बीते कल फ़िल्म लखनऊ जंक्शन का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया। यह कार्यक्रम SR ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में सम्पन्न हुआ।

आपको बता दें कि फिल्म के पोस्टर और कार्यक्रम में भारी संख्या में दर्शकों ने हिस्सा लिया। चूंकि ये कार्यक्रम एक इंस्टिट्यूट के कैंपस में आयोजित किया गया था इसलिए छात्रों की संख्या सबसे अधिक रही। कार्यक्रम के दौरान छात्रों का उत्साह भी देखने लायक था। वहीं इस फ़िल्म के निर्माण में पूर्व डीजीपी ओ पो सिंह का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ओ पी सिंह के साथ-साथ एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह की उपस्तिथि भी रही।

गौरतलब है कि फ़िल्म लखनऊ जंक्शन उत्तर प्रदेश की आपराधिक पृष्ठ भूमि पर बनी है जिसको एक खास अंदाज में बनाया गया है। सबसे खास बात यह है कि इस फ़िल्म के निर्माण में स्थानीय कलाकारों से लेकर फ़िल्म के निर्देशन में भी स्थानीय प्रतिभावों का बड़ा योगदान रहा। फ़िल्म के डिरेक्टर विजय पाल सिंह ने फ़िल्म के निर्माण को लेकर सभी से अपील की है कि वो फ़िल्म जरूर देखें।फ़िल्म लखनऊ जंक्शन आगामी 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होने जा रही है।

फ़िल्म लखनऊ जंक्शन में प्रोडूसर रंजन सिंह डायरेक्टर विजय पाल सिंह, केशव अरोरा, सपना चौधरी, अमित बहल,राहुल रॉय, ज़ाकिर हुसैन, अहसान खान, सुखदेव सिंह, कृति वर्मा, गीतांजलि मिश्रा, शशि वरदान और ताहिर खान की अहम भूमिका रही।

About News Room lko

Check Also

मशहूर संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन के “शंकर” को नमन

@शाश्वत तिवारी आज शंकर सिंह रघुवंशी (Shankar Singh Raghuvanshi) की पुण्यतिथि। है। साल 1987 की ...