Breaking News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महिला की बात सुनकर हुए भावुक, यहां जानें क्या हुई बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज जन औषधि दिवस पर एक रकवा ग्रस्त महिला से बात करने के दौरान भावुक हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बात करने के दौरान महिला ने कहा कि उसने भगवान तो नहीं देखा है, लेकिन नरेंद्र मोदी को देखा है। यह कहने के बाद महिला प्रधानमंत्री से बात करने के दौरान रोने लगी है। महिला से बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी भावुक हो गए।

इस दौरान महिला दीपा शाह ने बताया कि वो लकवा मरीज है, पहले दवा खरीदने में उसके 5000 रुपए खर्च हो जाते थे. लेकिन जब से उसने जन औषधि से दवाएं लेना प्रारंभ किया। तब से दवाओं का खर्चा 1500 तक आ गया है। महिला ने बताया कि वह बाकी बचे पैसों से घर चलाती है और फल खरीदती हैं।

इस अवसर पर जन औषधि दिवस के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जनऔषधि दिवस सिर्फ एक योजना को सेलिब्रेट करने का दिन नहीं है, बल्कि उन करोड़ों भारतीयों, लाखों परिवारों के साथ जुड़ने का दिन है, जिनको इस योजना से बहुत राहत मिली है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये देश के हर व्यक्ति तक सस्ता और उत्तम इलाज पहुंचाने का संकल्प है। उन्होंने संतोष जताया कि अब तक 6 हजार से अधिक जनऔषधि केंद्र पूरे देश में खुल चुके हैं

About Aditya Jaiswal

Check Also

मरीज के परिजनों द्वारा पीटे जाने के बाद डॉक्टर्स ने दूसरे दिन भी रोका काम, सुरक्षा की मांग पर अड़े

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज का मामला अभी शांत भी ...