Breaking News

BJP नेता जयाप्रदा के खिलाफ जारी हुआ गैर-जमानती वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला

फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में अदालत ने जयाप्रदा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया है. इस मामले में अगली सुनवाई 20 अप्रैल को होगी.

पूर्व सांसद जयाप्रदा ने बीते वर्ष लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से चुनाव लड़ा था. इस दौरान उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के कई मुकदमें दर्ज हुए थे. एक मामला केमरी थाने में दर्ज हुआ था, जबकि दूसरा स्वार कोतवाली में दर्ज हुआ. इन मामलों की जांच करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया था. अब इस केस की सुनवाई शुरू हो चुकी है.

केमरी में दर्ज केस में कुछ दिन पहले ही कोर्ट ने जयाप्रदा के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था, जिसमें सुनवाई 27 मार्च को होनी है.

इस मामले पर बात करते हुए जयाप्रदा के वकील मुस्तफा हुसैन ने बताया कि स्वार कोतवाली में अचार संहिता का जो मुकदमा दर्ज हुआ था, उसे लेकर उन्हें जानकारी नहीं थी, क्योंकि पुलिस ने जांच में उस मामले को आचार संहिता का उल्लंघन नहीं माना था.

उन्होंने कहा कि आज जब केस की सुनवाई का पता चला तो कोर्ट से मामले की जानकारी ली गई. इस मामले में कोर्ट ने जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है, जिसकी अगली सुनवाई 20 अप्रैल को होगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

जलभराव की शिकायत मिली तो अधकारी करवाई के लिये तैयार रहें : ओपी श्रीवास्तव

लखनऊ। बरसात में जलभराव की शिकायत आई तो अधिकारी कारवाई के लिए तैयार रहें। प्रमुख ...