Breaking News

सोशल मीडिया का तापमान बढाने में लगी इलियाना, ब्लैक बिकिनी में फैंस के दिलो पर ढहाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) इन दिनों सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं. फिल्मों की बात हों या सोशल मीडिया पर तस्वीरों की सभी से इलियाना अपने फैंस के दिलों को जीत लेती हैं. इलियाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में इलियाना ने ब्लैक बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है जो देखते ही देखते अब वायरल होने लगी है. तस्वीर शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, ‘Need me some vitamin sea..’

इलियाना की इस तस्वीर पर फैंस भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं. इलियाना के इस हॉट एंड सेक्सी लुक को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इलियाना (Ileana D’cruz) बिकिनी में नजर आई हों. इससे पहले भी कई बार ‘बर्फी’ एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर चुकी हैं. इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर फैंस के साथ अपनी दिलकश अदाओं वाली तस्वीरें वीडियो शेयर करती रहती हैं. इलियाना की इन तस्वीरों पर फैंस उनकी खूब तारीफें भी करते हैं.

इलियाना (Ileana D’cruz) की ‘बर्फी’,’फटा पोस्टर निकला हीरो तेरा हीरो’, ‘हैप्पी एंडिंग’, ‘रुस्तम’, ‘मुबारकां’, ‘बादशाहो’ ‘रेड’ जैसी फिल्मों में अभिनय की काफी तारीफ हुई है. फिल्म ‘बर्फी’ की बात करें तो इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थे, लेकिन इन दोनों एक्टर्स के होते हुए भी इलियाना ने अपनी एक्टिंग के लिए खूब तारीफें बटोरी थीं. इन सब के अलावा इलियाना अपनी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं. कुछ दिनों पहले तो उनकी शादी की खबरें भी वायरल हुई थीं लेकिन बाद में ये बात झूठ निकली. इलियाना का हाल ही अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की वजह से काफी चर्चा में थी.

आखिरी बार इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ फिल्म ‘पागलपंती’ (Pagalpanti) में नजर आई थीं. फिल्म मल्टीस्टारर होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म में इलियाना (Ileana D’cruz) के साथ-साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी जैसे बड़े सितारे भी थे.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...