Breaking News

प्रवासी मजदूरों की सेवा में जुटा घर सुलतानपुर फाउंडेशन, बांटा लंच पैकेट

सुल्तानपुर। समाजसेवी संस्था घर सुलतानपुर फाउंडेशन द्वारा लगातार प्रवासियों की सहायता जारी है। ज्येष्ठ माह के बड़े मंगल के दिन संस्था के अनुराग गुप्ता ने अहिमाने में 1000 पैकेट पूड़ी सब्जी का लंच पैकेट बनवाया, जिसे दोपहर से शहर के विभिन्न राज्य मार्गों पर बांटा गया।

कादीपुर में संस्था के सुशील उपाध्याय, मनोज उपाध्याय, आदित्य नयन, सेंट्रल बैंक मैनेजर व विकास विक्रम द्वारा 300 पैकेट लंच पानी की बोतल व बिस्कुट बांटा गया। प्रवासी मजदूरों का महानगरों से अपने घर आने का सिलसिला जारी है और लाकडाउन की वजह से दुकान बंद होने से खाने पीने की दिक्कत है।

घर वापसी कर रहे माजदूरों को खाने की दिक्कत ना हो इसके लिए संस्था द्वारा पानी की व्यवस्था सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए की जा रही है और निर्धन मजबूर परिवारों तक राशन किट का भी वितरण किया जा रहा है। संस्था से अनुराग गुप्ता, नितिन मिश्रा, गौरव सिंह विकास गुप्ता,हिमांशू अग्रवाल, अंकुर गुप्ता, अनूप गुप्ता, नीरज, शिवाकांत, शिवरतन, महावीर सौरभ, विवेक के साथ टीम के सभी साथी विभिन्न स्थानों पर सेवा कार्य मे जुटे हैं। संस्था ने जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्य लाकडाउन चलने तक लगातार चलता रहेगा।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

भारत तिब्बत सहयोग मंच का रजत जयंती समरोह

लखनऊ। भारत तिब्बत मंच की रजत जयंती समरोह बौद्ध सभागार में आयोजित किया गया. कार्यक्रम ...