Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया एंव उनकी मां अस्पताल में भर्ती, कोरोना पॉजिटिव आई है रिपोर्ट

भाजपा के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की तबियत खराब होने पर दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दिये हैं, हालांकि उनकी मां को कोरोना वायरस के लक्षण नहीं दिखे.

वहीं बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना वायरस के संक्रमण के इलाज को लेकर अस्पताल में भर्ती हुए हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना पॉजिटिव हैं और पिछले चार दिनों से साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं.

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के ऐलान के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में ही हैं. वह अपने परिवार के साथ दिल्ली स्थित अपने आवास पर रह रहे थे, लेकिन चार दिन पहले अचानक ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के लक्षण दिखे. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया. इसके साथ ही उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की भी कोरोना जांच कराई गई. दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. अब दोनों के संपर्क में आए लोगों को क्वारनटीन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. साथ ही कोरोना के सोर्स की तलाश की जा रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दक्षिण 24 परगना में मिला नाबालिग का शव, स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी में की आगजनी, कई वाहन क्षतिग्रस्त

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में शनिवार को एक दलदली भूमि में ...