Breaking News

तुनिषा शर्मा के शव के साथ शीजान का पहला वीडियो वायरल, खोलेगा कई राज 

तुनिषा शर्मा के शव के साथ शीजान खान का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अस्पताल के इस सीसीटीवी फुटेज में शीजान खुद व अन्य लोगों के साथ सेट से एक्ट्रेस को हॉस्टिपल लाता दिख रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस फुटेज को कब्जे में ले लिया है। शीजान से पूछताछ कर इस बारे में आगे की जांच की जा रही है।

यह वीडियो अस्पताल के बाहर का है। फुटेज में शीजान और कुछ लोग तुनिषा को गोद में उठाकर अस्पताल ले जाते हुए दिख रहे हैं। फुटेज में पहले एक शख्स अस्पताल के अंदर भागता हुआ दिखता है। फिर एक गाड़ी से शीजान और अन्य लोग तुनिषा की बॉडी को लेकर उतरते हैं। सभी ने मिलकर बॉडी को पकड़ा हुआ है। शीजन पीछे तेज कदम के साथ आते दिख रहे हैं। वीडियो में तुनिषा और शीजान टीवी शो अलीबाबा: दास्तान ए काबुल की कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं

डॉक्टरों के मुताबिक अस्पताल पहुंचने से पहले ही तुनिषा की मौत हो गई थी। इससे पहले आज शाम को मुंबई, मीरा रोड श्मशान घाट में तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में टीवी कलाकार, तुनिषा के नाते-रिश्तेदार और फैंस भी पहुंचे। टीवी जगत के कलाकारों के अलावा अंतिम संस्कार में उनके पूर्व बायफ्रेंड और सुसाइड करने के लिए उकसाने में गिरफ्तार शीजान खान का परिवार भी पहुंचा था। शीजान खान की मां और बहनें भी रोते हुए दिखीं।

24 दिसंबर को एक टीवी सीरियल के सेट पर तुनिषा का शव मिला था। पुलिस ने बताया था कि टी ब्रेक के बाद अभिनेत्री शौचालय गई और जब वह वापस नहीं आई तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। वह फांसी पर लटकी हुई थी। उसे समीप के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...