Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में दूल्हा गायब, पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाशने में जुटी

औरैया। जिले के दिबियापुर क्षेत्र के एक गांव में जिस दिन युवक की बारात जानी थी उसी दिन वह संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया, जिससे वर-वधू पक्ष द्वारा विवाह के लिए की गयीं तैयारियां धरी की धरी रह गयीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिबियापुर थाना क्षेत्र के ग्राम शाहपुर निवासी वंशलाल के 24 वर्षीय पुत्र सोनपाल उर्फ सोनू का विवाह कानपुर देहात के गांव जफरपुरा निवासी रूप सिंह राठौर की पुत्री के साथ तय हुई थी। 30 जून को उसकी बारात जानी थी। उन्होंने बताया कि सोनू 30 जून की दोपहर ही गांव से पास के ही कस्बा कंचौसी में बाल कटवाने की बात कहकर घर निकला था, जहां से वह संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। शाम को उसकी बारात जानी थी।

सोनू के शाम तक घर वापस नहीं पहुंचने पर घर वालों को चिंता हुई और उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। दूसरे दिन रिश्तेदारों आदि के साथ कंचौसी और आसपास के इलाके में भी उसे तलाशा गया पर कहीं कोई पता न चलने पर गुरुवार को पिता वंशलाल ने थाने में पुत्र के गुमशुदा होने की तहरीर देकर युवक को तलाशने की गुहार लगाई है।

चौकी इंचार्ज कंचौसी ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर ली गयी है और परिजनों की मदद से युवक को तलाशने की कोशिश की जा रही है। उधर कानपुर देहात में लड़की पक्ष के लोगों को युवक के गायब होने की सूचना मिलते ही सभी में निराशा छा गयी, क्योंकि उनके द्वारा बारात के स्वागत हेतु की गयीं तैयारियां अब धरी की धरी रह गयीं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू में टीबी मुक्त भारत कैंपेन का सघन प्रशिक्षण

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में राष्ट्रीय टीबी रोग उन्मूलन कार्यक्रम-एनटीईपी के ...