Breaking News

अवैध शराब माफियाओं पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 2 गिरफ्तार

इटावा। अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत बकेवर पुलिस ने अवैध शराब तस्करी गिरोह के 2 सदस्यों को 96 पेटी अंग्रेजी शराब सहित गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।

चैकिंग के दौरान थाना बकेवर पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुयी कि इटावा की ओर से एक बुलेरो पिकअप जिसका नं. यूपी 15 सीटी 2767 है अवैध शराब से भरी हुयी आ रही है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा बिजौली पुल से पहले ओवरब्रिज पर चेकिंग की जाने लगी तभी कुछ समय बाद ही एक बुलेरो पिकअप आती हुयी दिखायी दी जिसे पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया।पुलिस को देख कर बुलेरो पिकअप चालक ने बुलेरो को पीछे घुमा कर भागने का प्रयास किया गया तो पुलिस टीम ने घेराबंदी कर 2 व्यक्तियों को पकड लिया।

गाडी की तलाशी लेने पर अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली जो कि तस्करी कर हरियाणा से कानपुर ले जाई जा रही थीं।पुलिस पूछताछ मे आरोपियों ने अपना नाम अमित एवं सचिन बताया जो कि हरियाणा निवासी हैं।आरोपियों ने बताया कि हम लोग पुलिस से बचनें हेतु फर्जी नम्बर प्लेट का प्रयोग करते है।इस संबंध में आरोपियों पर थाना बकेवर पर अभियोग पंजीकृत कर क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है एवं एमवी एक्ट की कार्यवाही करते हुए गाडी को सीज किया गया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

बोले- भाजपा को वोट मतलब दलित, ओबीसी और गरीब सवर्णों के खिलाफ वोट देना

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रायबरेली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन ...