Breaking News

जुआ खेलते 9 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख से अधिक की नकदी बरामद

इटावा। जनपद में आगामी त्यौहारों के मद्देनजर जुआ एवं सट्टा के ख़िलाफ़ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन मे चलाए जा रहे अभियान के तहत क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना सिविल लाइन पुलिस ने जुआ खेलते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मे आगामी त्यौहारों को सकुशल एवं शान्तिपूर्वक कराये जाने एवं जनपद में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद के समस्त थानों द्वारा अपने अपने क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की चैकिंग की जा रही।थाना सिविल लाइन पुलिस को लौहन्ना चौराहा पर चैकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि साहिल यादव पुत्र श्री कृष्ण यादव निवासी कांधनी आलमपुर हौज जिसका मकान विवेकानन्द स्कूल के पास है, के द्वारा अपने मकान में जुआ खेला व खिलाया जा रहा है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना सिविल लाइन पुलिस ने विवेकानन्द स्कूल के पास पहुंच कर मुखबिर के बताये गये साहिल के घर की घेराबन्दी कर दबिश दी गयी तो घर के अन्दर बने बरामदा में 9 व्यक्तियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से 1,10226 रुपए एवं ताश की कई गड्डियां भी बरामद हुई।इस गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना सिविल लाइन पर जुआ अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

जिले के कटघर थाने में नए कानून के तहत पहला केस, पति के खिलाफ मारपीट का मामला हुआ दर्ज

नए कानून के तहत मुरादाबाद के कटघर थाने में सोमवार को पहला केस दर्ज किया ...