Breaking News

बहन के घर जा रहे 4 बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने कुचला, चारों की मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के कंटुबी इलाके के आड़ीभीत क्षेत्र में गत रात बहन के घर एक समारोह में शामिल होने जा रहे चार भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया। इससे चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चारों मृतक एक ही बाइक पर सवार थे। मृतकों में दो सगे और दो चचेरे भाई हैं।

पुलिस के अनुसार, ट्रक बाइक सवार चारों युवक खोरापाड़ा के रहने वाले थे। हादसे में खोरापाड़ा छोटी सरवन निवासी दिनेश पुत्र जोखिया, सोहन पुत्र जोकिया, मुकेश पुत्र जोकिया और दिलीप पुत्र बदिया की जान गई है। चारों युवक बाइक से बांसवाड़ा की तरफ जा रहे थे।

बांसवाड़ा से मार्बल से भरा एक ट्रक रतलाम की तरफ जा रहा था। आड़ीभीत के करीब पहुंचने पर मोड पर दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। ट्रक घाटे पर चढ़ाई कर रही थी, जबकि मोटरसाइकिल सामने से आ रही थी। हादसे में बाइक सवार चारों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

सूचना मिलने पर डिप्टी गजेंद्रसिंह, दानपुर थानाधिकारी भगवतीलाल पालीवाल, आंबापुरा थानाधिकारी किरेंद्रसिंह और पाड़ला चाैकी प्रभारी रवि थापा अपनी-अपनी टीम लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। पता चला कि हादसे में चार युवकाें की जान जा चुकी है ताे एसपी कावेंद्रसिंह सागर, छाेटी सरवन एसडीएम मनाेज साेलंकी, आरटीओ इंस्पेक्टर नरेश मीणा भी पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स- डा दिनेश शर्मा

मुम्बई। महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा ...