Breaking News

ऐरवाकटरा में अटेवा की हुई बैठक, पुलवामा शहीदों हेतु शांति मार्च में कर्मचारियों से शामिल होने की अपील की

औरैया। पुरानी पेंशन के लिए एरवाकटरा ब्लाक में अटेवा संगठन की बैठक हुई।बैठक में नई पेंशन स्कीम को कर्मचारियों के लिए घातक बताते हुए पुरानी पेंशन के लिए आंदोलन तेज करने और कर्मचारियों को एकजुट करने पर रणनीति तैयार हुई।

शुक्रवार की शाम एरवाकटरा के उच्च प्राथमिक विद्यालय कवा में हुई शिक्षक व अन्य कर्मचारियों की बैठक में जिलाध्यक्ष अमन यादव ने कहा कि अटेवा द्वारा पुरानी पेंशन की लड़ाई का असर सामने आ रहा है।कई प्रमुख नेताओं से लेकर किसान आंदोलन में भी भाकियू नेता द्वारा पुरानी पेंशन की बात उठायी गयी है। लोगों में अलख जग रही है तो हमको कर्मचारियों में भी जोश व उत्साह बरकरार रखना है।

पुरानी पेंशन की माँग जायज और दुरस्त है जिसको हर हाल में कोई भी सरकार को मानना पड़ेगा।मीटिंग में संगठन द्वारा किये जाने वाले आगामी आंदोलनों में से 14 फरवरी को पुलवामा शहीदों के लिए किए जाने वाले शांति मार्च में एरवाकटरा ब्लाक से ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल होने को कहा गया।

इस मौके पर देवेन्द्र कुमार राजपूत,के के गौतम, विनय कुमार, सुशील कुमार, अरुणेश यादव, प्रवीण कुमार, संतोष सिंह, शिवम त्रिवेदी, राजीव गुप्ता, सत्यपाल सिंह, प्रभु दयाल, कृष्णकांत, गुड्डू प्रसाद, प्रेमचंद्र दुबे, पवन मिश्रा, हरदेश कुमार व अमलेश कुमारी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...