Breaking News

रेलवे के निजीकरण व पुरानी पेंशन बहाली समेत अन्य मांगों को लेकर रेल यूनियन ने जताया विरोध

दिबियापुर/औरैया। शुक्रवार को उमर के फफूंद रेलवे स्टेशन पर कर्मचारियों के द्वारा महगाई भत्ता,पुरानी पेंशन न मिलने और रेलवे के निजीकरण को लेकर कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया। रेलवे यूनियन के पदाधिकारियों का आरोप है कि सरकार द्वारा महगाई भत्ते को लेकर रेलवे कर्मचारियों को केवल निराश किया गया है। जबकि कोराना काल के समय पर रेलवे कर्मचारियों ने सरकार का सहयोग अपनी जान को जोखिम में डालकर किया है।

मंहगाई भत्ता न मिलने, पुरानी पेंशन की बहाली व रेलवे निजीकरण को लेकर धरना किया जा है। रेलवे कर्मचारियों में महगाई भत्ता न दिए जाने, पुरानी पेंशन बहाल न किए और रेलवे के निजीकरण को लेकर खासा असंतोष है। यूनियन का कहना है कि लॉकडाउन में पूरे देश में खानपान से लेकर आवश्यक आपूर्ति बहाल रखने को रेलवे कर्मचारियों ने रात दिन चौबीस घंटे काम किया, इसके बावजूद अब तक सरकार के द्वारा न ही महगाई भत्ता दिया गया ना पुरानी पेंशन पर कोई विचार किया गया है।

Loading...

यूनियन ने रेलवे के निजीकरण, पेंशन, महंगाई भत्ते संबंधित मुद्दों पर चिंता जताई है। इस मौके पर उपाध्यक्षय गौरव यादव, जेई लल्लन प्रसाद, सहायक सचिव प्रदीप कुमार, रमापति तिवारी, मोहन, विमल यादव, भूपेंद्र कुमार, अनिल, नवल किशोर चौरसिया एवं कुंजीलाल आदि सम्मलित रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मुद्दों से भटकाने में भाजपा सरकार का कोई जवाब नहीं: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *