Breaking News

अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए जन सहयोग जरूरी: शशांक राजपूत

बिधूना/औरैया। बिधूना कोतवाली में तबादले पर आए नवागंतुक कोतवाल शशांक राजपूत ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद कहा कि अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए वे प्राण पर से तत्पर है लेकिन इसके लिए जन सहयोग बहुत जरूरी है बिना जन सहयोग के अपराधों पर जल्द प्रभावी नियंत्रण करने में दिक्कत आती है ।

नवागंतुक कोतवाल शशांक राजपूत ने कहा कि संभावित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में निष्पक्ष ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस की पूर्ण तैयारी है साथ ही वांछित अपराधियों व अराजक तत्वों के विरुद्ध भी धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार नहीं होना दिया जाएगा और न ही जुए सट्टे का गोरखधंधा चल सकेगा।

कोतवाल ने कहा है कि महिला सुरक्षा के प्रति पुलिस पूरी तरह तत्पर है वहीं महिलाओं की भी जिम्मेदारी है कि वह इज्जत आबरू पर किसी भी तरह आंच आने पर पुलिस हेल्पलाइन नंबरों पर पुलिस सहायता हासिल कर सकती हैं।

वही बिधूना कोतवाली में महिला रिपोर्टिंग चौकी की भी व्यवस्था है जहां पर महिलाएं अपनी शिकायत दर्ज करा सकती हैं। उन्होंने बताया कि चुनाव से पहले क्षेत्र के सभी वांछित अपराधी जेल की सलाखों के अंदर पहुंचा दिए जाएंगे वही पंचायत चुनाव में गड़बड़ी करने की मंशा रखने वालों को भी चिन्हित किया जा रहा है जिन्हें भी जल्द जेल भेज दिया जाएगा। इस मौके पर उप निरीक्षक पवन कुमार यादव, उप निरीक्षक हेमंत प्रताप, उपनिरीक्षक मुकेश कुमार, उपनिरीक्षक सुनीता यादव, उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बीच सड़क दिखा ऐसा भयावह जीव, देखकर कांप गई रूह; छूट गया गाड़ी का हैंडल… हो गया बेहोश

मथुरा:  तीर्थनगरी मथुरा में एक भयावह जीव ने लोगों को घरों में कैद कर दिया ...