Breaking News

बंसी में क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन, पुरवा सती क्रिकेट टीम ने 30 रन से जीता मैच

बिधूना/औरैया। बंसी अछल्दा में गुरुवार को के टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए निवर्तमान प्रधान प्रमोद कुमार यादव ग्वारी ने कहा कि खेलकूद मानव जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है खेलकूद में भाग लेने से जहां व्यक्ति का बौद्धिक विकास होता है वही शरीर भी स्वस्थ रहता है।

विशिष्ट अतिथि निवर्तमान प्रधान बंशी संजय सिंह ने कहा कि खेलकूद में हार जीत तो होती है लेकिन कभी खिलाड़ी को हार से हताश निराश नहीं होना चाहिए बल्कि आगामी समय में बेहतर प्रदर्शन के लिए मनोयोग से तत्पर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि खेलों से जहां स्वास्थ्य बेहतर होता है वही खेलकूद में भाग लेने से आपसी प्रेम सौहार्द की भावना भी मजबूत होती है।

यह 14 ओवर का क्रिकेट मैच पूर्वा सती क्रिकेट टीम व गुनौली क्रिकेट टीम के बीच खेला गया जिसमें पूर्वा सती क्रिकेट टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 110 रन बनाए जिसके जवाब में मैदान पर बैटिंग करने उतरी कुनौली क्रिकेट टीम मात्र 80 रनों पर सिमट गई जिससे 30 रनों से पुरवा सती क्रिकेट टीम ने मैच जीत लिया। बाद में विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया गया।

इस क्रिकेट टूर्नामेंट के मौके पर राम कुमार राठौर, अमित कुमार, संदीप राठौर, राजू दीक्षित, सौरभ ठाकुर, जानू तोमर बॉबी, अंश तोमर, अंकित ठाकुर, रिंकू तोमर, अमित राजावत आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...