Breaking News

‘चालबाज इन लंदन’ में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, पहली बार निभाएंगी डबल रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। एक्ट्रेस की नई फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म की घोषणा हो गई हैं। इस फिल्म में श्रद्धा पहली बार पर्दे पर डबल रोल निभाती नजर आएंगी।

श्रद्धा कपूर जल्द ही रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘चालबाज इन लंदन’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को पंकज पाराशर डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने श्रीदेवी की क्लासिक फिल्म चालबाज बनाई थी। ये फिल्म भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी सीरीज और डायरेक्टर अहम खान और शकीर खान के पेपल डॉल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बन रही है।

श्रद्धा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट एक वीडियो शेयर कर के दी है। श्रद्धा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, ‘चालबाज इन लंदन। इस फिल्म का निर्देशन सिर्फ और सिर्फ पंकज पाराशर ही कर रहे हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अहमद खान और शायरा खान फिल्म के निर्माता है। इसके बैकग्राउंड में ऑरिजनल फिल्‍म का ही स्‍कोर सुनाई दे रहा है।

इस फिल्म के जरिए श्रद्धा पहली बार डबल रोल में नजर आएंगी जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड भी हैं। श्रद्धा का कहना है, मैं बहुत खुश हूं कि भूषण सर और अहमद सर को लगता है कि मैं इस किरदार को निभा पाऊंगी। हालांकि ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है जिसे मुझे पूरा करना है। ये मेरे लिए बड़ा मौका है और पंकज सर से मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा। इस जर्नी को लेकर काफी नर्वस और एक्साइटेड हूं।

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि चालबाज इन लंदन श्रीदेवी की फिल्म चालबाज का रीमेक है या नहीं। हालांकि भूषण का कहना है कि इस फिल्म की कहानी काफी अलग और दिलचस्प है जो इससे पहले नहीं सुनी। बता दें कि श्रद्धा आखिरी बार फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख लीड रोल में थे।

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि श्रद्धा जल्द ही रोहन श्रेष्ठ से शादी कर सकती हैं। पहले जहां दोनों पैपराजी के सामने आने से बचते थे, वहीं अब दोनों साथ में फोटोज क्लिक कराते हैं। इतना ही नहीं, श्रद्धा के घर के हर फंक्शन और पार्टी में रोहन जरूर होते हैं।

About Ankit Singh

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...