Breaking News

एडीजी ने की पंचायत चुनाव तैयारियों की समीक्षा

औरैया। जिले में अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन भानु भास्कर ने शुक्रवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों को कोविड-19 से बचाव हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

इस दौरान अपर पुलिस महानिदेशक ने बताया कि उन्होंने जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए बनाए गए मतदेय स्थल व केन्द्रों की संख्या की थाना बार अतिसंवेदनशील/संवेदनशील व सामान्य केन्द्रों की जानकारी की है। उन्होंने बताया कि जिले में निष्पक्ष व शांति पूर्ण चुनाव/मतदान सम्पन्न कराये जाने के लिए भारी मात्रा में पुलिस फोर्स की तैनाती की जायेगी जिसके ठहरने आदि की व्यवस्था पर भी चर्चा की गई, साथ ही अतिसंवेदनशील/संवेदनशील मतदान केन्द्रों की संवेदनशीलता कैसे कम हो इस पर भी रणनीति बनाने के साथ अन्य आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक कानपुर मोहित अग्रवाल, जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम समेत जिले के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे। इस दौरान अपर पुलिस महानिदेशक ने पुलिस कार्यालय के निरीक्षण के दौरान विभिन्न शाखाओं के अभिलेखों एवं कार्यालय की साफ/सफाई का अवलोकन कर उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारीगणों को कोविड-19 से बचाव हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...