Breaking News

भाजपा ने जिपं अध्यक्ष पद के लिए रंजना चौधरी पर लगाया दांव

रायबरेली। ऊंचाहार क्षेत्र के रोहनियां प्रथम क्षेत्र से नवनिर्वाचित जिलापंचायत सदस्य रंजना चौधरी को भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी नियुक्त किया है। बीजेपी जिला अध्यक्ष रामदेव पाल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ये जानकारी दी है, जिस पर क्षेत्रीय लोगों, बीजेपी नेता ,व कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी है।

गौरतलब है कि क्षेत्र के वभनपुर गांव निवासिनी रंजना चौधरी के पति पुतुन निर्मल अध्यापक है। सन 2015 के पंचायत चुनाव में रंजना चौधरी ऊंचाहार तृतीय क्षेत्र से पहली बार जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुई थी और उसके बाद उन्होंने क्षेत्र में काफी विकास कार्य भी किये लेकिन सन 2021 में पंचायत चुनाव में सीट का आरक्षण बदल जाने पर उन्होंने रोहनिया प्रथम क्षेत्र से दावेदारी की और 1200 से अधिक वोटों से जीतकर दोबारा जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुई। और अभी हाल ही में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने उन्हें जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी नियुक्त किया है।

राजनीतिक गलियारों में रंजना चौधरी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह, व बीजेपी से लोकसभा प्रत्याशी रहे एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह की भी करीबी मानी जाती है जिससे उन्हें सत्ता पक्ष का प्रत्याशी घोषित किये जाने पर उनकी जीत की दावेदारी भी प्रबल मानी जा रही हैं। क्षेत्र के ही कनक बिहारी सिंह, बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष अभिलाष चन्द्र कौशल, ग्राम प्रधान पुत्तीलाल मौर्य, आदि लोगों ने रंजना चौधरी को बधाई दी है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...