Breaking News

नहाने गई चार लड़कियां नहर में डूबीं, तीन को बचाया गया एक क़ी मौत

फिरोजाबाद के जसराना इलाके में एक नहर में नहाने के लिए आयीं चार लड़कियां अचानक डूब गयी।मौके पर मौजूद लोगों ने तीन को तो बाहर निकाल लिया लेकिन एक की मौत हो गयी। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। यह सभी लड़कियां एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद रुकी हुयीं थी।

थाना जसराना के गांव नगला जाट 24 जून को एक शादी थी उसी में तनु पुत्री मनोज शर्मा, सोनी पुत्री मनोज शर्मा निवासी भदेसरा सिरसागंज, बीना पत्नी निन्नू गुडगांव एवं नंदनी पुत्री रामकिशोर नगला बल्ल थाना सिरसागंज शादी समारोह में शामिल होने आईं थी। 24 जून को शादी संपन्न होने के बाद यहां रुक गईं। सोमवार को अन्य लडकियों एवं महिलाओं के साथ यह चारों बदनपुर के पास नहर में नहा रही थी तभी अचानक इनका पैर फिसल गया औऱ यह नहर में डूब गई। इन लड़कियों को डूबते देख वहां अफरा तफरी औऱ चीखपुकार मच गयी।

वहां मौजूद अन्य लडकियों एवं गोताखोर ग्रामीणों ने तीन को तो बचा लिया जबकि एक लडकी नंदनी को बाहर नहीं निकाला जा सका। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और अन्य गोताखोरों की मदद से नंदिनी की तलाश की गई लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। जब नंदिनी को बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इस संबंध में जसराना थाना प्रभारी निरीक्षक बीडी पांडेय ने बताया कि बदनपुर गांव के पास नगला जाट से कुछ लोग नहर में नहाने के लिए गए थे उन्ही में से एक लडकी की मौत हुई है। मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके आने पर अगली कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने कहा, संविधान का गला घोंटने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- आरक्षण में सेंधमारी नहीं होने देंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संविधान का गला घोंटकर, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के ...