Breaking News

तंत्र मंत्र और जिन्नातों का भय दिखाकर तांत्रिक बाबा ने छात्रा के साथ किया ये, पुलिस की छापेमारी में खुला राज़

लामार्ट की छात्रा को जिन्नातों का भय दिखाकर 8.80 लाख रुपये ठगे जाने के मामले में महानगर पुलिस को सफलता मिल गई। पुलिस ने पंजाब के जालंधर में रहने वाले तांत्रिक बाबा के घर दबिश दी जिसके बाद वह डर गया। पुलिस की छापेमारी के दौरान वह भाग निकला तो पुलिस ने उसकी पत्नी को पकड़ लिया।

इंस्पेक्टर महानगर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा को तंत्र मंत्र और जिन्नातों का भय दिखाकर बीते दिनों जालंधर निवासी तांत्रिक विजय कुमार भार्गव ने 8.80 लाख रुपये ठग लिए थे। विजय ने यह रुपये अपने और साथी मुकेश शर्मा के खाते में ट्रांसफर कराए थे।

खुद को फंसता देख विजय डर गया। उसने छात्रा के बैंक खाते में सारे रुपये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद पुलिस टीम विजय की पत्नी को नोटिस देकर लौट आयी। विजय की पत्नी शिक्षिका है। विजय ज्योतिष है। वह लोगों को फंसाकर ठगी करता है।

छात्रा समेत पूरे परिवार को तंत्र मंत्र से जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद छात्रा ने मौलवी के बताए गए बैंक खाते में रुपये डालना शुरू किए। छात्रा ने मौलवी के दो खातों में 8.80 लाख रुपये ट्रांसफर किए थें।

इसके बाद छात्रा ने अपने परिवारीजन को मामले की जानकारी दी थी। पिता ने मुकदमा दर्ज कराया। अधिकारियों के आदेश पर पुलिस की कई टीमें गठित की गईं।

About News Room lko

Check Also

सीएम योगी बोले- रामगोपाल को राम मंदिर अच्छा नहीं लगेगा, ये तो आतंकवादियों को जेल से छुड़ाते थे

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। यहां उन्होंने फर्रुखाबाद ...