Breaking News

स्वाद के शौकीनों के लिए खुला रायल डाइनिंग के अनुभवों वाला रेस्तरां ‘द ग्रेट कबाब फैक्ट्री एक्सप्रेस’ 

लखनऊ। बादशाहनगर मेट्रो स्टेशन के निकट उमराव मॉल में सेकंड फ्लोर पर शुक्रवार को ‘द ग्रेट कबाब फैक्ट्री एक्सप्रेस’ की भव्य लॉन्चिंग हुई। ‘द ग्रेट कबाब फैक्ट्री एक्सप्रेस’ पर आयोजित हुए इस खास इवेंट में लखनऊ की कई हस्तियां शामिल हुईं और उन्होंने वहां परोसे गए आथेंटिक कबाब के स्वाद का जमकर तारीफ किया। बताते चलें कि ‘द ग्रेट कबाब फैक्ट्री’ भारतीय विशेषता वाला आधुनिक स्टाइलिश रेस्तरां है, जहां भोजन का अनूठा अनुभव मिलेगा। प्राचीन और आधुनिक काल के संयोजन से व्यंजनों का उपयोग करते हुए टीजीकेएफ देश भर से स्वादिष्ट कबाब को चुनकर आपको परोसता है।

द ग्रेट कबाब फैक्ट्री में कोई भी बिरयानी, करी, दाल फैक्ट्री, विदेशी-भारतीय ब्रेड, स्वादिष्ट डेसर्ट के साथ धुएं से भरे रसीले कबाब का आनंद लिया जा सकता है। यहां प्रतिदिन मेन्यू बदलता है, जिससे आगंतुकों को हर बार नया अनुभव मिल सके। रेस्तरां में शाकाहारी आगंतुकों के लिए भी खास व्यंजन और व्यवस्था उपलब्ध हैं।

द ग्रेट कबाब फैक्ट्री एक्सप्रेस के मालिक सुयश प्रताप सिंह ने बताया कि आउटलेट पर वीकडेज में वेज या नॉन वेज अनलिमिटेड फीस्ट के लिए सिर्फ 899 रुपए प्रति व्यक्ति का चार्ज लिया जा रहा है, जबकि वीकएंड्स पर यह राशि सिर्फ 999 रुपए प्रति व्यक्ति है। रेस्तरां के शुभारंभ (लांचिग) के मौके पर पहुंचे स्वाद के शौकीनों का कहना है कि जब कबाब की बात आती है तो देशभर में ‘द ग्रेट कबाब फैक्ट्री’ का नाम सबसे पहले लिया जाता है।

लाजवाब स्वाद और शाही अंदाज के साथ शानदार माहौल के बीच अनलिमिटेड भोजन के लिए इस रेस्तरां शृंखला की अलग ही पहचान है। ऐसा कहा जा सकता है कि ‘द ग्रेट कबाब फैक्ट्री’ का एक्सप्रेस आउटलेट लखनऊ में भी खुल जाने से लखनऊवासी लाजवाब स्वाद के साथ रॉयल डाइनिंग एक्सपीरियंस का अनुभव ले सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

मदर्स डे के दिन को बनाएं और खास, अपनी मां के लिए तैयार करें स्पेशल लंच

मां-बच्चे का रिश्ता पूरी दुनिया में सबसे खास और निस्वार्थ माना जाता है। नौ महीने ...