Breaking News

डिप्टी सीएम ने दी जिले को सौगात, करोड़ो की लागत से बनेंगी सड़कें

फिरोजाबाद। यूपी का अन्य राज्यों, जनपदों, विकास खण्डों, तथा ग्राम पंचायतों से अच्छी कनेक्टिीविटी के साथ जनसामान्य को सुगम यातायात प्रदान करने हेतु वर्ष 2021-22 में विभिन्न मार्गाे, सेतुओं एवं भवनों के कार्यों का वर्चुअल माध्यम द्वारा शिलान्यास एवं लोकार्पण उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा मंगलवार को विश्वेश्वरैया प्रेक्षागृह लखनऊ से किया गया, जिसका जनपद में निरीक्षण भवन सिविल लाइन पर लोक निर्माण विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियोें की उपस्थिति में एलईडी के माध्यम से सीधा प्रसारण किया गया।

उप्र सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा लखनऊ से किए गए वर्चुअल लोकार्पण व शिलान्यास के द्वारा जनपद को 1189.70 लाख की लागत के विभिन्न 22 मार्गाें व परियोजनाओं के रूप मेें एक बड़ी सौगात मिली।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सासंद डा. चंद्रसैन जादौन ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि उप मुख्यमंत्री  द्वारा जनपद की सभी पांचों विधानसभाओं में 1189.70 लाख की लागत के विभिन्न 22 मार्गाें व परियोजनाओं के रूप मेें एक बड़ी सौगात मिली है, जिससे जनपद की जनता सीधा लाभ मिलेगा और आवागमन सुगम होगा जिससे लोागों के जीवन में खुशहाली आएगी। कार्यक्रम के दौरान अधिशासी अभियंता अजय कुमार ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। अवर अभियंता संजीव दुबे सहित लोनिवि के दोनो खण्डों के सभी अधिकारी कर्मचारी सहित बडी संख्या में दूर-दराज से आए लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल

भदोही:  बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद जमाल बेग ने गुरुवार को सीजेएम ...