Breaking News

प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने निकाला रोड शो

लखनऊ। चुनाव प्रचार में पूर्वी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी अपनी पूरी ताकत झोंकते दिखायी दे रहे हैं। लगभग 30 किलोमीटर का सफर तय करते हुए वाहनों का रोड शो के ज़रिए, अपने लिए वोट माँगा है। आज हुए रोड शो में ज्यादातर युवा, छात्र, लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रनेता, छात्रसंघ पदाधिकारी, अधिवक्ता गण, महिलाएं, व्यापारी, नेता और पटरी दुकानदारों ने भी हिस्सेदारी की है।

मनोज तिवारी ने लगभग 2000 लोगों के हुजूम के साथ कांग्रेस प्रत्याशी मनोज तिवारी ने क्षेत्र में घूम-घूम कर नए यूपी के निर्माण, महिलाओं और छात्राओं के लिए सुरक्षित प्रदेश, और प्रदेश के समग्र विकास और रोजगार सृजन के नाम पर वोट माँगा। आज का रोड शो सुबह पहले चिनहट में प्रियंका गांधी वाले रोड शो में शामिल होकर उनके साथ रहा।

प्रियंका गांधी के रवाना होने के बाद दोबारा रोड शो पॉलिटेक्निक चौराहे से शुरू हुआ जो मनोज पांडेय चौराहे से पत्रकारपुरम होते हुए हुसड़िया चौराहे तक गया। फिर वहाँ से घूम कर, मिठाई वाले चौराहा, विश्वास खंड, रविन्द्रपल्ली तक पहुँचा। वहीं, इंदिरानगर में भूतनाथ बाजार, बी ब्लॉक, सी ब्लॉक, कलेवा, मुंशीपुलिया तक पहुँचा। उसके बाद, रिंगरोड से खुर्रमनगर चौराहा होते हुए रहीम नगर चौराहा, दंडडिया बाजार, कपूरथला, महानगर तक और छन्नी लाल चौराहा से फातिमा अस्पताल और निशातगंज चौराहा के बाद केंद्रीय कार्यालय पहुँचा। इस दौरान, हर जगह कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत किया गया और लोगों ने वादा किया कि वो हाथ के पंजे वाला बटन दबा कर उनको जिताने का काम करेंगे।

इस दौरान लोगों से मनोज तिवारी ने कहा कि कर्मचारियों, व्यापारियों, मध्यमवर्ग, छात्रों, युवाओं में असंतोष, मौजूदा सत्तापक्ष के विधायक से रोष और कांग्रेस के जोश के चलते मेरी जीत सुनिश्चित है। प्रियंका गांधी के नारे और महिलाओं के लिए अलग से बनाये गए घोषणापत्र में महिलाओं से किये गए वादे के कारण आधी आबादी का व्यापक समर्थन मिल रहा है जो मेरी जीत सुनिश्चित करेगा।

Report- Anshul Gaurav

 

About reporter

Check Also

शृंगार गौरी समेत ज्ञानवापी से जुड़े तीन मामलों में सुनवाई टली, अब 20 जुलाई की पड़ी तारीख

वाराणसी:  ज्ञानवापी से जुड़े शृंगार गौरी समेत तीन मामलों में सुनवाई टल गई। जिला जज ...