Breaking News

मालदीव के राष्ट्रपति ने मुंबई फिल्मसिटी का किया दौरा

मुंबई: मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह सहित एक प्रतिनिधिमंडल ने गोरेगांव पूर्व में महाराष्ट्र फिल्म, थिएटर और सांस्कृतिक विकास निगम के दादासाहेब फाल्के चित्रनगरी का दौरा किया। इस अवसर पर निगम के प्रबंध निदेशक विवेक भीमनवार ने उनका स्वागत किया। इस यात्रा के दौरान प्रतिनिधिमंडल बॉलीवुड पार्क और क्रोमा स्टूडियो की सुंदरता से प्रभावित हुआ।

मालदीव के राष्ट्रपति ने मुंबई फिल्मसिटी का किया दौरा

प्रतिनिधिमंडल में मालदीव के राष्ट्रपति, वित्त मंत्री इब्राहिम आमिर, आर्थिक विकास मंत्री फैयाज इस्माइल, भारतीय उच्चायुक्त मुनु महावर शामिल थे। बॉलीवुड पार्क में मराठी, हिंदी और मालदीवियन भाषा में नृत्य के साथ एक कॉमेडी शो का आयोजन किया गया। क्रोमा स्टूडियो में शूटिंग से पहले और बाद में कैसे बदलाव, इफेक्ट्स किए जाते हैं, इसका एक प्रदर्शन भी दिखाया गया। प्रतिनिधिमंडल ने धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट का भी दौरा किया।

“पर्यटन और उद्योग के अवसरों के साथ, मालदीव में कई स्थान हैं जो फिल्मांकन के लिए उपयुक्त हैं और यह भारतीय निर्माताओं का पसंदीदा फिल्मांकन स्थान है,” श्री भीमनवर ने कहा। इस अवसर पर निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक कुमार खैरे, बॉलीवुड पार्क के निदेशक संतोष मिजगर, चिराग शाह, रवि रूपारेलिया सहित विभिन्न विभागों के प्रमुख उपस्थित थे।

रिपोर्ट-अनिल बेदाग

About reporter

Check Also

नौकरी गंवाने वाले युवा शिक्षकों का प्रदर्शन, SSC अध्यक्ष बोले- योग्य उम्मीदवारों की हरसंभव मदद करेंगे

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में नौकरी गंवाने वाले लगभग एक हजार ...