Breaking News

चुनाव से पहले हिमाचल पहुंचे अमित शाह, चुनावी गीत “हिमाचल की पुकार फिर भाजपा की सरकार” का किया शुभारंभ

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को सिरमौर जिले से विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया। प्रदेश में बड़े-बड़े नेताओं और मंत्रियों का आना-जाना लगा हुआ है. ऐसे ने शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह हिमाचल के सिरमौर पहुंचे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस क्षेत्र के सभी भाइयों-बहनों को मैं कहने आया हूं कि कांग्रेस का काम झगड़ा लगाना है और मोदी विकास करने का काम करते हैं।

भाजपा के लिए हिमाचल में चुनावी शंखनाद के लिए गृहमंत्री अमित शाह आज सिरमौर  के शिलाई पहुंचे. उन्होंने वहां जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सबसे पहले  12 नवंबर 2022 को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी हिमाचल प्रदेश के कैंपेन और चुनावी गीत “हिमाचल की पुकार फिर भाजपा की सरकार” का शुभारंभ किया.

उन्होंने आगे कहा आपका कोई अधिकार कहीं नहीं जाने वाला है। हिमाचल प्रदेश में एक नया रिवाज बनने जा रहा है, एक बार भाजपा, बार-बार भाजपा। कोई नई बात नहीं है, पहाड़ी के उस ओर उत्तराखंड में कांग्रेसी कहते थे, रिवाज है, अब हमारी बारी है।  कोई रिवाज नहीं चला, दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक निर्णय करके यहां के हाटी समुदाय को 55 वर्ष के संघर्ष को एक झटके में समाप्त कर दिया. तीनों प्रकार के आरक्षण, चाहे शिक्षा में हो, चाहे राजनीतिक हो, या सरकारी नौकरियों का ये तीनों आरक्षण हाटी समुदाय को मिलने वाले हैं, इसकी मैं आपको बधाइयां देता हूं.

About News Room lko

Check Also

17 साल का लड़का नशे में धुत होकर चला रहा था लग्जरी कार, दो बाइकसवारों की ले ली जान, लोगों ने जमकर पीटा

पुणे:  पुणे में रविवार तड़के एक सड़क हादसा हो गया। यहां एक लग्जरी कार ने ...