Breaking News

वाराणसी में सुबह-सुबह हुआ बड़ा सडक हादसा, डंपर से टकराई यात्रियों से भरी बस, चार लोग घायल

वाराणसी में विश्व सुंदरी पुल के समीप बुधवार को ड्राइवर की लापरवाही से यात्रियों से भरी बस एक डंपर से जा टकराई।सूचना पर पहुचे लंका इंस्पेक्टर ने सभी घायलों को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भिजवाया। बस और डंपर को कब्जे में लेकर थाने भिजवाया।

घायल चारों यात्रियों का बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में उपचार कराया गया है। क्षतिग्रस्त बस और डंपर लंका थाने की पुलिस के कब्जे में है।घायलों में सोनभद्र जिले के घोरावल क्षेत्र के देवगढ़ के रहने वाले सोनू का पैर टूट गया है।  बलिया के नरहीं की रहने वाली चंद्रावती देवी, चंदा देवी और बाबूलाल को हल्की चोट लगी है।

बिहार से वाराणसी के बीच प्राइवेट बसें अवैध तरीके से चलती है। पूर्व में इन बसों का संचालन सामनेघाट इलाके के मुरारी चौक से होता था। पुलिस की सख्ती के बाद सामनेघाट में बिहार को चलने वाली प्राइवेट बसों का आना जाना बंद हो जाने के बाद।

इन दिनों प्राइवेट बस संचालक विश्वसुंदरी पुल पर ही बस को खड़ा कर यात्रियों को उतारते बैठाते है।बिहार से वाराणसी के बीच प्राइवेट बसें अवैध तरीके से चलती हैं। इसके लिए नेशनल हाईवे पर विश्व सुंदरी पुल के समीप अवैध बस अड्‌डा बनाया गया है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में हॉबी क्लासेज से हो रहा छात्रों का सर्वांगीण विकास

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा आयोजित किये जा रहे समर कैम्प में विभिन्न ...