Breaking News

न्यायालय के आदेश पर 1470 लीटर शराब की गई नष्ट, प्लास्टिक की कैन से निकाल कर गड्ढे में दफनाई

एसपी औरैया के निर्देश पर बिधूना कोतवाली में सोमवार दोपहर 12:30 बजे मालखाना में जमा देशी कच्ची शराब को गड्ढा खोद कर दबा दिया गया। कोतवाली परिसर में सोमवार को न्यायालय के आदेश पर देशी शराब को नष्ट किया गया। निस्तारण की कार्रवाई के दौरान सीओ बिधूना, नायब तहसीलदार व कोतवाल मौजूद रहे।

कोतवाली बिधूना में काफी समय से कई मामलों से संबंधित अवैध शराब मालखाने में रखी हुई थी। मामलों के निस्तारण के संबंध में न्यायालय ने आदेश जारी किए।

थाने में खड़े निष्प्रयोज्य वाहनों की हुई नीलामी, स्थानीय लोगों ने लिया हिस्सा

माननीय न्यायालय के आदेश व एसपी चारू निगम के निर्देश पर कोतवाली बिधूना में अवैध नशे के कारोबार में लिप्त अभियुक्तों से पकड़ी गयी देशी कच्ची शराब को कोतवाली परिसर में खाली पड़े सुरक्षित स्थान पर जेसीबी मशीन से गड्ढ़ा खुदवाकर मालखाने से आबकारी धिनियम के कई मुकदमों में पकड़ी गई।

करीब 1470 लीटर शराब को बाहर निकलवा कर गड्ढ़े में दफनाकर नष्ट कराया गया। क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि निस्तारण की गई शराब की अनुमानित कीमत करीब 2,94,000 रुपये है।

उन्होंने ने बताया कि शराब को मालखाने से बाहर निकल कर जेसीबी द्वारा खुदवाये गए गड्ढे में दबा कर नष्ट किया गया। इस दौरान मौके पर नायाब तहसीलदार प्रकाश चौधरी, कोतवाली प्रभारी राम सहाय पटेल व अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...