Breaking News

औरैया: पहले रेप किया फिर बनाया वीडियो, धमका कर भगा ले गया और धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव

• आरोपी के चंगुल से निकल कर युवती पहुंची थाने

• इस्लाम कबूल करने का बना रहा था दबाव

• 2021 में रेप कर बनाया था वीडियो, घरवालों को बर्बाद करने की दे रहा था धमकी

औरैया में फफूंद थाना क्षेत्र निवासी एक युवती से मुस्लिम युवक ने रेप किया। रेप का वीडियो भी बना लिया और फिर उसे धमकाकर भगा ले गया। इसके बाद धर्म परिवर्तन को लेकर दबाव बनाया। यहां तक युवती को किसी को बेच देने की बात भी कही। किसी तरह चंगुल से छूटकर युवती थाने पहुंची और आप बीती बताई। एसपी चारु निगम ने फफूंद के पूर्व चेयरमैन समेत 7 नामजद व 5 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

युवती ने बताया कि वह पिता के यहां रह कर सिलाई कढ़ाई के व्यवसाय में हाथ बटाती है। मोहल्ला केसरवानी फफूंद निवासी सोएब पुत्र लईक अपने घर की महिलाओं के कपड़े सिलवाने के लिए घर पर आता था। शोएब के साथ एक अज्ञात व्यक्ति भी उसके घर पर आता था। 1 जुलाई 2021 में शोएब अपने साथी के साथ आया और अकेला पाकर दोनों ने रेप किया और वीडियो बना लिया।

न्यायालय के आदेश पर 1470 लीटर शराब की गई नष्ट, प्लास्टिक की कैन से निकाल कर गड्ढे में दफनाई

इसके बाद शोएब ने जेब से चाकू निकालकर धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो तुम्हारे टुकड़े करके बोरी में डालकर फेंक दूंगा। वहीं तेरी छोटी बहन के साथ भी बलात्कार करके उसे बर्बाद कर दूंगा। तेरे घर वालों को भी नहीं छोडूंगा। जिससे वह भयभीत हो गई और सदमें में चली गई। इसके बाद कई बार शोएब ने मौका पाकर उसके साथ रेप किया। शोएब वीडियो वायरल करने व घरवालों को जान से मारने की धमकी देकर भयभीत करके उसे उसके साथ जाने को मजबूर कर दिया। कुछ दिनों तक फिरोजाबाद में रखा और फिर से फफूंद ले आया और अपने घर पर रखने लगा।

शोएब के भाई शानू, महाशि बेगम, बहन मुलीन व तहसीन मेरे परिजनों को धमकी देते हुए कहती कि तुम्हारी लड़की अपनी मर्जी के साथ इस्लाम कबूल करके शोएब के साथ रहने गयी है। तुम लोग हाथ पैर चलाओगे तो तुम लोगों को मरवा देंगे। शोएब और उसके घर वाले लगातार इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाते रहे।

थाने में खड़े निष्प्रयोज्य वाहनों की हुई नीलामी, स्थानीय लोगों ने लिया हिस्सा

बीते 10 जनवरी को फफूंद नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन इजहार अहमद, राजू मुनीम व उसके साथ तीन चार अज्ञात लोग आये। इन लोगों ने भी उससे इस्लाम कबूल करने के लिये दबाव बनाया। उसके बाद ये लोग बात करने लगे कि इसको बेचने के लिये बात हो गयी है। उर्स में बाहर से कुछ लोग आने वाले हैं। इसे उन लोगों को बेच देंगे। सुबह वह मौका पाकर वहां से निकल आई। सभी बातें परिजनों को बताई। परिजन मेरे साथ हुई घटना से अत्यन्त भयभीत हो गए।

मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शोएब व उसके घर वाले मेरे परिजनों को धमका रहे हैं। मैं जैसे तैसे हिम्मत जुटाकर थाने आई हूँ। एसपी चारू निगम के निर्देश पर फफूंद पुलिस ने शोएब, शानू, मां हाशमी, बहन मुश्लीन, तहसीन, राजू व पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष इजहार अहमद के खिलाफ मुकदमला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी शोएब को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी चारु निगम ने बताया कि पीड़ता को डाक्टरी परीक्षण को भेजा है। मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – सन्दीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...