Breaking News

फांसी लगा युवक ने की आत्महत्या, गांव के बाहर पेड़ की डाल से लटका मिला शव

• गुरुवार को भाई से हुआ था मामूली विवाद

बिधूना। तहसील के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव रतनपुर बरौनाकलां में गांव के बाहर आम के पेड़ की डाल पर एक युवक का शव रस्सी के सहारे फांसी के फंदे लटका हुआ शव मिला है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को युवक की घर पर भाई से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद उसने यह कदम उठा लिया। युवक की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

एसपी ने महिला पुलिस चौकी का किया निरीक्षण, प्रभारी को दिए प्रभावी कार्रवाई के निर्देश

जानकारी के अनुसार थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव रतनपुर बरौनाकलां निवासी अनुज सक्सेना (20) पुत्र स्व. प्रेम चंद्र पांच भाईयों में सबसे छोटा था। उसकी चार बहनें भी हैं। पिता की मौत हो जाने के बाद उसके भाई परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण मेहनत मजदूरी कर वह किसी तरह परिवार पालने के प्रयास के साथ अनुज को पढ़ा भी रहे थे।

बिधूना के गायत्री मंदिर पर काव्य गोष्ठी का हुआ आयोजन, आयोजक ने कवियों का किया स्वागत

ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार को अनुज की घर पर अपने भाईयों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। जिससे आहत होकर वह शाम करीब पांच बजे घर से निकल आया। जिसके बाद उसने गांव के बाहर आम की डाल पर रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

ग्रामीणों ने आम के पेड़ की डाल पर युवक का शव लटका देखा, पास जाकर देखा उसकी पहचान अनुज के रूप में हुई। उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मां, बहनों व भाई का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष जीवाराम यादव ने बताया कि जानकारी होते ही शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तक परिजनों के द्वारा तहरीर नहीं दी गयी है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने अपनाया कड़ा रूख, बोले- स्कूल से 100 मीटर तक न दिखे तंबाकू

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश राज्य बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने सर्किट हाउस ...