Breaking News

बैंक में निकली नौकरी , ऐसे करे अप्लाई

मध्य प्रदेश में बैंक की नौकरी करने के इच्छुक कैंडिडेट्स के लिए गोल्डन अपॉर्चुनिटी है. दरअसल, राज्य सहकारी बैंक (एपेक्स बैंक) ने मध्य प्रदेश के 35 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों में अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स एपेक्स बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट  के पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन की लास्ट डेट
ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक कैंडिडेट्स 9 अप्रैल तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

इन जगहों पर होगी पोस्टिंग 
इस भर्ती अभियान के तहत मध्यप्रदेश के जिन जिलों में रिक्त पदों को भरा जाएगा. इनमें जबलपुर, भोपाल, इंदौर, खरगोन, शिवपुरी, बालाघाट, मंडला, उज्जैन, रतलाम, सिवनी, रायसेन और मंदसौर जैसे विभिन्न शहरों में स्थित 35 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों (DCCB) में खाली पदों पर नियुक्तियां होनी है.

आयु सीमा
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल पदों में से 13 ऐसे पद हैं, जिनके लिए आयु सीमा 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए. महिला, एससी, एसटी, ओबीसी और दिव्यांग कैटेगरी को आयु सीमा में 5 साल की छूट मिली है. इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें.

वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती अभियान के तहत विभिन्न कैटेगरी और ग्रेड के कुल 638 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इसमें कंप्यूटर प्रोग्रामर (सीनियर मैनेजमेंट ग्रेड-2), फाइनेंशियल एनालिस्ट (सीनियर मैनेजमेंट ग्रेड-2), मार्केटिंग ऑफिसर (सीनियर मैनेजमेंट ग्रेड-2), इंटरनल ऑडिटर (सीनियर मैनेजमेंट ग्रेड-2), इंटरनल इंस्पेक्टर (मिडिल मैनेजमेंट ग्रेड-1) और असिस्टेंट चीफ सुपरवाइजर (मिडिल मैनेजमेंट ग्रेड-2) के पद शामिल है.

 

About News Room lko

Check Also

चीन और पाकिस्तान दोनों सीमाओं पर आर्मी मजबूत और पूरी तरह तैयार, सेना उप-प्रमुख का बयान

चेन्नई। भारतीय सेना के उप-प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल एनएस राजा सुब्रमनी ने कहा है कि भारतीय ...