Breaking News

शोभन चौधुरी ने आज उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक का पदभार संभाला

नई दिल्ली। उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक पद पर आज शोभन चौधुरी ने कार्यभार ग्रहण कर लिया। महाप्रबंधक, उत्तर रेलवे का कार्यभार संभालने से पहले श्री चौधुरी रेलवे बोर्ड के सचिव के रूप में कार्यरत थे।

👉चीन से बाघ को बचाना: इंदिरा ने पाला, मोदी ने पोसा

बता दें कि 1986 बैच के आईआरएसएसई अधिकारी, शोभन चौधुरी ने रेलवे बोर्ड में कार्यकारी निदेशक (दूरसंचार विकास), मंडल रेल प्रबंधक, भोपाल और जबलपुर मंडल में वरिष्ठ मंडल संकेत एवं दूरसंचार इंजीनियर जैसे महत्वपूर्ण एक्जीक्यूटिव एवं मैनेजमेंट पदों पर रहकर भारतीय रेलवे की सेवा की है।

इसके साथ ही वे रेल टेल कॉर्पोरेशन में टेलीकाॅम संबंधित नीति निर्माण में सराहनीय भूमिका निभा चुके हैं। वे पश्चिम मध्य रेलवे में मुख्य संकेत एवं दूरसंचार इंजीनियर प्रोजेक्ट के पद पर भी रहे। श्री चौधुरी ने 17 अक्टूबर, 2019 से पश्चिम मध्य रेलवे में अपर महाप्रबंधक के रूप में कार्य किया है।

👉गौरी संग नजर आए सलमान खान, देख मचा हडकंप

इस अवधि के दौरान उन्होंने कुछ दिनों के लिए पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक पद का भी अस्थायी तौर पर कामकाज संभाला। बेहद सरल, सहज और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी श्री चौधुरी को सैकड़ों रेलकर्मियों और रेल अधिकारियों सेे उनकी नई पोस्टिंग के लिए शुभकामनाएं मिल रही हैं।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

एनजीओ सेक्टर पर यकीन नहीं था लेकिन….अनीस आर खान

आज मैं आपको राजस्थान के जिला बीकानेर के ब्लॉक लूणकरणसर के रहने वाले भागीरथ सारण ...