Breaking News

कर्नाटक में आक्रामक हुआ भाजपा का प्रचार, पीएम मोदी करेगे ऐसा…

र्नाटक की लड़ाई के लिए भारतीय जनता पार्टी का अभियान शनिवार से नया मोड़ ले रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेंगलुरु में मेगा रोड शो और फिर तीन सार्वजनिक रैलियों के साथ एक भाजपा का प्रचार आक्रामक हो गया है।

पीएम मोदी 10 मई को होने वाले चुनाव के प्रचार अभियान के तहत 7 मई तक चार रोड शो में भाग लेने के अलावा विभिन्न जिलों में 19 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी, कांग्रेस (सीपीआई समर्थित) और जेडी(एस) सरकार बनाने की उम्मीद से अपने दम पर लड़ रहे हैं।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में मैदान में उतरे हैं। “दक्षिण का प्रवेश द्वार” कहे जाने वाले कर्नाटक में सत्ता बनाए रखने के प्रयास में पीएम मोदी ने रोड शो और रैलियों का आयोजन शुरू कर दिया। पीएम मोदी ने सुबह 10 बजे हुमनाबाद, दोपहर 12 बजे विजयपुरा और दोपहर 3 बजे कुदाची में तीन जनसभाएं कीं। अपनी सभाओं के दौरान उन्होंने मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस पर कर्नाटक में लिंगायत समुदाय का अपमान करने का भी आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि पार्टी ने बाबासाहेब आंबेडकर और वीर सावरकर को भी अपशब्द कहे हैं। कर्नाटक में 29 मार्च को चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के बाद पहली बार प्रचार के लिए राज्य के दौरे पर आए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि लोग उसकी गालियों का वोटों से जवाब देंगे और वे (कांग्रेस नेता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की ‘जहरीला सांप’ वाली टिप्पणी को लेकर भाजपा बेहद आक्रामक है। सभी नेता अपनी रैलियों में उस बयान का जिक्र कर रहे हैं। खुद पीएम मोदी ने भी खड़गे पर निशाना साधा। कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस और उसके नेताओं ने अब तक 91 बार उन्हें अलग-अलग तरह की गालियां दी हैं।

About News Room lko

Check Also

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पिता के फातिहा में शामिल होने की दी मंजूरी

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को राहत देते हुए उसे ...