Breaking News

गोविंदा का बड़ा खुलासा, कहा शादी नहीं हुई होती तो माधुरी से करता…

बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा के तो कई फैन हैं लेकिन, सवाल यह उठता है कि वह किसके फैन हैं? बता दें, गोविंदा ने हमेशा बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित को ही अपना फेवरेट बताया है।

उत्तराखंड बनेगा UCC की प्रयोगशाला, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

गोविंदा का बड़ा खुलासा कहा शादी नहीं हुई होती तो माधुरी से करता

इस बार भी उन्होंने इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित की तारीफों के पुल बांध दिए। उन्होंने, तारीफ करते-करते ऐसा कुछ बोल गए जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता के सामने कहा, अगर शादीशुदा नहीं होता तो पक्का माधुरी जी पर डोरे डालते।

इस इंटरव्यू के दौरान, गोविंदा से उनकी पसंदीदा परफॉर्मेंस के बारे में पूछा गया। उन्होंने जवाब में ‘हसीना मान जाएगी’ का नाम लिया। गोविंदा ने कहा, “हसीना मान जाएगी मेरा में मैंने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी थी और मुझे ये पसंद इसलिए है क्योंकि मुझे इस फिल्म में अच्छा रोल नहीं मिला था। जो रोल मुझे दिया गया था, वह पहले से स्क्रिप्ट में नहीं था बल्कि सेट पर तैयार हुआ था।” बता दें, हसीना मान जाएगी साल 1999 में रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में जब गोविंदा ने माधुरी के साथ इश्क फरमाने की बात कही तक उनकी पत्नी सुनीता से जवाब मांगा गया। सुनीता ने गोविंदा के बयान पर रिएक्शन देते हुए कहा, ‘अगर शादी ही नहीं हुई होती तो मैं उस समय उन्हें नहीं जानती भी नहीं।” सुनीता का जवाब सुन गोविंद हंस पड़े और फिर अन्य सवालों के जवाब देने लगे।

About News Room lko

Check Also

रोमांस के जादूगर तो एक्शन फिल्मों के मास्टर हैं आदित्य चोपड़ा, पहली फिल्म से ही मचाया था तहलका

कभी सदाबहार रोमांटिक तो कभी एक्शन से लबरेज फिल्मों से कई बार दर्शकों के दिल ...