Breaking News

शाइस्ता के बाद अब गुड्डू मुस्लिम की बारी, आज पुलिस लेगी बड़ा एक्शन

प्रयागराज। कुख्यात माफिया रहे अतीक अहमद की बेगम लेडी डॉन शाइस्ता परवीन के बाद अब बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी भगोड़ा घोषित किया जाएगा। देश का चर्चित उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ आज पुलिस कार्रवाई करेगी।

👉यूपी विधानमंडल सत्र: अखिलेश यादव ने उठाया बेरोजगारी का मुद्दा, CM योगी ने कसा तंज, कहा- सपाइयों की सोच तो बदली

गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी इलाके वाले घर पर धूमनगंज पुलिस 82 की कार्रवाई के तहत नोटिस चस्पा करके मुनादी कराएगी। गुड्डू मुस्लिम का चकिया में भी एक पुराना मकान है,लेकिन पुलिस अभी केवल शिवकुटी वाले मकान पर ही कार्रवाई करेगी। गुड्डू पर पांच लाख का इनाम है लेकिन पुलिस उसका कोई सुराग नहीं लगा पा रही है।

शाइस्ता के बाद अब गुड्डू मुस्लिम की बारी, आज पुलिस लेगी बड़ा एक्शन

इससे पहले सोमवार को पुलिस ने कई महीनों से फरार चल रही अतीक अहमद की बेगम लेडी डॉन शाइस्ता परवीन को भगोड़ा घोषित कर दिया है। पुलिस की तरफ से शाइस्ता के घर पर नोटिस भी लगाया गया है। शाइस्ता और गुड्‌डू मुस्लिम के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी है। दोनों उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या के बाद से फरार हैं। शाइस्ता 50 हजार रुपये की इनामी है। पुलिस ने कोर्ट में पेश न होने पर इस मामले में धारा 82 की कार्रवाई की है।

👉डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, मृतक बिधूना से वापस जा रहा था याकूबपुर

बता दें कि 24 फरवरी 2023 को धूमनगंज थाने से चंद कदम की दूरी पर उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल की सुरक्षा में लगे दो सिपाही राघवेंद्र और संदीप की भी गोली लगने से मौत हुई थी। अतीक अहमद के तीसरे नंबर के बेटे असद ने शूटर्स के साथ मिलकर गोली और बम मारकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी लोकसभा प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में किया रोड शो

• अपने खास अंदाज से जायस निवासियों पर किशोरी लाल शर्मा को जिताने की अनोखी ...