Breaking News

बमबाज गुड्डू मुस्लिम भगोड़ा घोषित, पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस

प्रयागराज। देश का चर्चित प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर पुलिस की कार्रवाई का सिलसिला जारी है। उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी माफिया अतीक अहमद की बेगम लेडी डॉन शाइस्ता परवीन के घर पर सोमवार को नोटिस चस्पा किया गया था।

मंगलवार शाम उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे पांच लाख का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी में सरैया वाले मकान पर कुर्की का नोटिस चस्पा करने के बाद भगोड़ा घोषित होने की मुनादी की गई।

बमबाज गुड्डू मुस्लिम भगोड़ा घोषित पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस

मिली जानकारी के मुताबिक धूमनगंज पुलिस ने शिवकुटी पुलिस की टीम के साथ लाला की सरैया मुहल्ले में जाकर बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर पर नोटिस चस्पा किया। इससे पहले सोमवार को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को भी भगोड़ा घोषित किया गया था।

गुड्डू मुस्लिम के बाद माफिया अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा, बहन आयशा और शूटर अरमान मलिक तथा साबिर के घर पर भी कोर्ट का नोटिस चस्पा किया जाएगा। साथ ही मेरठ में आयशा के घर पर पुलिस टीम जाएगी।

👉विधानसभा मानसून सत्र : विधानमंडल में कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा मोना ने उठाया बाढ़ एवं सूखा प्रभावित किसानों को मुआवजा देने का मुद्दा

बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के दौरान बमबाज गुड्डू मुस्लिम थैले से बम निकालकर फेंक रहा था। गुड्डू मुस्लिम मोटरसाइकिल पर शूटर अरमान बिहारी के साथ घटनास्थल से भागा था।तब से फरारी काट रहा है। गुड्डू मुस्लिम पांच लाख का इनामी है।

About Samar Saleel

Check Also

द्वारचार से पहले पिटे बराती…, फिर चौकी में हुई पंचायत, पुलिस ने मंदिर में कराई शादी

लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना क्षेत्र में आई बरात में द्वारचार के ...