Breaking News

दिल्ली : दो गुटों के झगड़े में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

नई दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रविवार को दो समूहों के बीच हुए झगड़े में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या गई, जबकि उसके दो दोस्त घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, यह घटना शाम करीब चार बजे खिज़राबाद के कोहली पार्क के पास हुई। जानकारी के मुताबिक, ऋतिक (21) नामक युवक तथा उसके दोस्त सोनू (18) और प्रशांत (19) मोटरसाइकिल पर सवार होकर खिज़राबाद से सीवी रमन मार्ग की ओर जा रहे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें रोक लिया।

दिल्ली में दो गुटों के झगड़े में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

उन्होंने बताया कि वह व्यक्ति ऋतिक से इस बात को लेकर बहस करने लगा कि उसने शाहरुख नामक व्यक्ति के भाई को क्यों पीटा। इस बीच शाहरुख (21), शोएब (18) तथा मासूम (19) नाम के लड़के वहां आए और उन तीनों ने ऋतिक एवं उसके दोस्तों पर चाकू और डंडे से हमला कर दिया।

हार्दिक पांड्या की “स्वार्थी प्रवृत्ति” से फैंस का माथा ठनका

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ऋतिक की छाती, गर्दन और पेट पर चोट लगे हैं और उसे लायन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे एम्स के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया। जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सोनू और प्रशांत को मामूली चोटें आईं हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ऋतिक सात आपराधिक मामलों में संलिप्त रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

भारत का लौह अयस्क उत्पादन अप्रैल-अगस्त में 7.4% बढ़कर 11.6 करोड़ टन हुआ, सरकार ने जारी किए आंकड़े

चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-अगस्त अवधि के दौरान लौह अयस्क और मैंगनीज अयस्क के उत्पादन ...