Breaking News

क्या प्रभास से डर गए शाहरुख खान? ‘सालार’ और ‘डंकी’ का नहीं होगा क्लैश!

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ क्रिसमस या न्यू ईयर के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं इस फिल्म का क्लैश प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ से होने वाला है।

हालांकि अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘डंकी’ के मेकर्स ने इसे पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।

‘डंकी’ को क्यों किया गया पोस्टपोन

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने शाहरुख और प्रभास की फोटो शेयर कर लिखा, ‘सालार और डंकी का क्लैश नहीं हो रहा है। शाहरुख खान की डंकी पोस्टपोन होने वाली है। प्रभास की सालार अकेले सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।’ वहीं कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में समय लग रहा है और टीम काम पूरा नहीं कर पाएगी। इस वजह से इसे 22 दिसंबर को रिलीज नहीं किया जाएगा।

क्लैश पर पड़ता फिल्म की कमाई पर गहरा असर

अगर इन दोनों फिल्मों का क्लैश होता तो इसकी कमाई पर बड़ा असर पड़ता। दोनों ही फिल्मों का बज है और दोनों ही बड़ी स्टारकास्टिंग वाली बिग बजट फिल्में हैं। शाहरुख की फिल्में पठान और जवान जबरदस्त हिट रहीं, ऐसे में डंकी से भी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। वहीं दूसरी तरफ साउथ स्टार प्रभास स्टारर फिल्म सालार है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ की बात करें तो राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और अभिजात जोशी द्वारा लिखित एक जर्नी फिल्म है। फिल्म में तापसी पन्नू लीड एक्ट्रेस है, जिनकी जोड़ी शाहरुख के साथ पहली बार बनने जा रही है। वहीं शाहरुख और तापसी के अलावा इसमें बोमन ईरानी, सतीश शाह और विक्की कौशल की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 100-150 करोड़ रुपए में बनी है।

..

About News Desk (P)

Check Also

‘रूही’ तक भी नहीं पहुंची राजकुमार की नई फिल्म, जानिए पहले वीकेंड का कलेक्शन

अभिनेता राजकुमार राव की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ट्रेलर इतवार की छुट्टी ...