Breaking News

लुलु मॉल में तिरंगे के अपमान की झूठी खबर फैलाने का आरोप, कर्नाटक में भाजपा कार्यकर्ता पर केस दर्ज

तुमकुरु, (कर्नाटक)। कर्नाटक पुलिस ने पार्टी मीडिया सेल से जुड़ी भाजपा कार्यकर्ता शंकुंतला नटराज के खिलाफ केस दर्ज किया है। नटराज पर केरल के कोच्चि में लुलु मॉल में भारतीय ध्वज के अपमान की झूठी खबर फैलाने के आरोप है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि शंकुंतला नटराज ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था। तुमकुरु शहर की जयनगर पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता के खिलाफ स्वत संज्ञान लेते हुए आईपीसी की धारा 153 (बी) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने एक नोटिस भी जारी किया है, जिसमें उन्हें पूछताछ के लिए जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहा है।

शंकुंतला नटराज ने पोस्ट में लिखा, “क्या आपके पास सामान्य ज्ञान नहीं है कि किसी अन्य देश का झंडा भारतीय ध्वज से ऊपर नहीं होना चाहिए। उन्होंने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके. शिवकुमार को टैग किया था और लुलु मॉल का बहिष्कार करने के लिए एक हैशटैग भी बनाया था।”

मॉल में विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट का प्रतिनिधित्व करने वाले विभिन्न देशों के झंडे प्रदर्शित किए गए थे। प्रदर्शन के लिए सभी झंडों को समान ऊंचाई पर रखा गया था। हालांकि, तस्वीर ऐसे एंगल से ली गई थी जिसमें भारतीय झंडा पाकिस्तान के झंडे के नीचे दिखाई दे रहा था।

About News Desk (P)

Check Also

छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से खुन खुन जी गर्ल्स कॉलेज में चलाया गया विभिन्न प्रशिक्षण कार्यक्रम 

लखनऊ। खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज में राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 के अंतर्गत कौशल प्रशिक्षण ...