Breaking News

वनडे सीरीज की तैयारियों में जुटा भारत, रोहित-कोहली पहुंचे श्रीलंका, अभ्यास सत्र में बहाएंगे पसीना

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सहित अन्य खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दो अगस्त से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज से पहले अभ्यास सत्र में भाग लेंगे। फिलहाल भारतीय टीम सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। भारत ने रविवार को इस सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। अब मंगलवार को दोनों टीमें अंतिम मुकाबला खेलेंगी।

रोहित-कोहली पहुंचे कोलंबो
रोहित, कोहली और पहली बार टीम में शामिल किए गए हर्षित राणा सहित वनडे टीम में शामिल खिलाड़ी रविवार को कोलंबो पहुंचे। सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में भारतीय टी20 टीम पल्लेकल में मंगलवार को अंतिम मैच खेलेगी। इसके बाद वनडे टीम में शामिल खिलाड़ी रोहित के नेतृत्व वाली टीम से जुड़ेंगे।

श्रेयस करेंगे वापसी
रोहित, कोहली और कुलदीप यादव टी20 विश्वकप में भारत की जीत के बाद पहली बार मैदान पर उतरेंगे। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से श्रेयस अय्यर भी राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। उन्होंने भारत की तरफ से सीमित ओवरों का अंतिम मैच पिछले साल दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। वनडे टीम में शामिल यह सभी खिलाड़ी सहायक कोच अभिषेक नायर की देखरेख में कोलंबो में अभ्यास करेंगे। श्रीलंका के खिलाफ तीनों वनडे मैच यहां आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे। पहला मैच दो अगस्त, दूसरा चार अगस्त और तीसरा मैच सात अगस्त को खेला जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

साक्षी, अमन और गीता ने शुरू की नई कुश्ती लीग, सिर्फ खिलाड़ी करेंगे संचालन, डब्ल्यूएफआई से मिलेगा समर्थन?

पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले पहलवान अमन सहरावत, रियो ओलंपिक की पदक विजेता ...