Breaking News

मधुरिमा तुली और श्रीकांत तुली: भाई-बहनों के बीच का वह अनोखा रिश्ता जिसे हम सभी ‘रक्षाबंधन’ के मौके पर मनाना चाहते हैं

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बेहतरीन और सबसे प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं और पिछले कुछ सालों में, अपने बेहतरीन काम और विश्वसनीय काम की बदौलत उन्होंने अपने लिए बहुत सम्मान अर्जित किया है। न केवल अपने ऑन-स्क्रीन काम और व्यक्तित्व के लिए, बल्कि उन्होंने अपने ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व के लिए भी बहुत सम्मान अर्जित किया है और यही बात नेटिज़न्स को सबसे ज़्यादा पसंद है। ऐसे समय में जब अनावश्यक और निरर्थक दिखावटीपन अपने चरम पर है, मधुरिमा का वास्तविक स्वभाव जो पूरी तरह से विनम्रता और सादगी से भरा है, दर्शकों को बहुत अच्छी तरह से जोड़ता है और यही बात हमें सबसे ज़्यादा पसंद है।

सुधीर यदुवंशी ने लाइव शो में पहली बार किल से अपना ब्लॉकबस्टर ट्रैक ‘किल (कावा कावा)’ प्रस्तुत किया, अपने प्रदर्शन से दर्शकों को कर दिया मंत्रमुग्ध

वह ऐसी शख्सियत हैं जो अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी समान प्राथमिकता देती हैं और उनके काम खुद ही सब कुछ बयां कर देते हैं। उनका अपने भाई श्रीकांत तुली (Shrikant Tuli) के साथ सबसे पवित्र रिश्ता रहा है, जो मनोरंजन उद्योग में पेशेवर हैं और वैसे, उनके दोनों के अनुकरणीय बंधन अक्सर कई लोगों के बीच ‘चर्चा का विषय’ होते हैं।

मधुरिमा तुली और श्रीकांत तुली: भाई-बहनों के बीच का वह अनोखा रिश्ता जिसे हम सभी 'रक्षाबंधन' के मौके पर मनाना चाहते हैं

बचपन से ही, दोनों के बीच एक खास रिश्ता रहा है और ‘रक्षा’ के मूल मूल्य का हमेशा ध्यान रखा जाता है, जो कि ‘सुरक्षा’ है। साथ-साथ बड़े होने और मज़ेदार कारणों से प्यारे और बचकाने ‘भाई-बहनों के झगड़े’ से लेकर अपने जीवन के इस पड़ाव पर एक-दूसरे की ताकत और भावनात्मक सहारा बनने तक, इस भाई-बहन की जोड़ी ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है।

तो, मधुरिमा तुली का अपने प्यारे भाई के बारे में क्या कहना है और इस साल उनके रक्षा बंधन की परंपराएँ कैसी हैं? इस बारे में पूछे जाने पर मधुरिमा ने बताया, “रक्षाबंधन हमारे देश के सबसे शानदार और पवित्र त्योहारों में से एक है। रक्षा का मतलब है सुरक्षा और बंधन का मतलब है बंधन। संक्षेप में, हम इसे सुरक्षा के बंधन के रूप में समझते हैं। मैं बहुत भाग्यशाली रही हूँ कि मुझे एक ऐसा भाई मिला है जो मेरे लिए हर संभव प्रयास करता है। वह मेरे लिए भाई, दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक सब कुछ है और मेरे लिए भी यह सब वैसा ही है।

घुसपैठिया में उर्वशी रौतेला ने शानदार अभिनय किया और आलोचकों की प्रशंसा बटोरी

बचपन से लेकर अब तक, हमारे बीच का रिश्ता निश्चित रूप से विकसित हुआ है और मुझे उस पर बहुत गर्व है क्योंकि वह एक अद्भुत इंसान है। वह ईमानदार है और साथ ही बहुत पारिवारिक भी है और यह एक अच्छी खूबी है। वह मुझे खुश और गौरवान्वित करता है और हमें खुशी है कि हमारा भाई-बहन का रिश्ता कई भाई-बहनों के लिए एक आदर्श रिश्ता है। जहाँ तक परंपराओं का सवाल है, यह सरल और आसान है। हम दोनों घर पर रहते हैं और पूरे परिवार के साथ अच्छे भोजन और मिठाइयों के साथ इस दिन को मनाते हैं।

हम दोनों के लिए, परिवार हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और यही बात हमारे रिश्ते को इतना मजबूत और खास बनाती है। मेरे सभी प्रशंसकों और चाहने वालों को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं,खैर, यह बिल्कुल प्यारा और प्रशंसकों के लिए खुशी और आनंद का स्रोत है, है न? काम के मोर्चे पर, मधुरिमा तुली के पास दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...