Breaking News

एक्टर वीर ने पंढरपुर की वारी तीर्थयात्रा में शामिल होकर अपनी जड़ो का किया सम्मान

अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से हमेशा सुर्खियां में बनें रहने वाले एक्टर वीर (Actor Veer) इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्काईफोर्स’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वीर की एक और सबसे खास बात यह है कि वो आज भी अपनी जडो़ को नहीं भूले है और अपनी विरासत को सेलिब्रेट करना उन्हें अच्छे से आता हैं।

हीरो हीरोइन में परेश रावल के साथ काम करने पर दिव्या खोसला ने जताई ख़ुशी

एक्टर वीर ने पंढरपुर की वारी तीर्थयात्रा में शामिल होकर अपनी जड़ो का किया सम्मान

इसका एक नजारा हालही में तब देखने मिला जब उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद पंढरपुर वारी तीर्थयात्रा में हिस्सा लिया, जो विठोबा रुक्मिणी मंदिर की एक प्रतिष्ठित तीर्थयात्रा है। इस दौरान वीर ने पहले दिन 22 किलोमीटर और दूसरे दिन 20 किलोमीटर का सफर पैदल तय किया, जो इस परंपरा के प्रति उनके समर्पण को दिखाता है। यहीं नहीं वीर उन लोगों की भी तारीफ करने से पीछे नहीं रहें जो 250 किलोमीटर की पूरी वारी करते हैं।

Please also watch this video

आपको बता दें कि पंढरपुर वारी, या वारी, विठोबा को समर्पित एक यात्रा है, जिसमें ज्ञानेश्वर और तुकाराम जैसे संतों की पादुका उनके मंदिरों से पंढरपुर तक लाई जाती है। इस यात्रा में बहुत से भक्त पैदल शामिल होते हैं, जो महाराष्ट्र की धार्मिक और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दर्शाता है।

राष्ट्रीय बेटी दिवस के पहले ऐश्वर्या सखूजा ने लड़कों में महिलाओं के प्रति सम्मान पैदा करने के लिए ‘बेटे पढ़ाओ’ की वकालत की

वीर ने इस यात्रा में हिस्सा लेकर इस बात को साफ कर दिया है कि कैसे वो न सिर्फ अपने रिवाजों से जुड़े हैं, बल्की अपने इतिहास का सम्मान भी करते हैं। यह यात्रा उनकी जड़ों के प्रति उनकी कमिटमेंट को दिखाता है।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व आईएएस मोहिंदर सिंह के पास मिला 5.26 करोड़ का बेशकीमती हीरा, कुल 42.56 करोड़ की नकदी व आभूषण जब्त

लखनऊ। नोएडा में लोटस-300 प्रोजेक्ट का निर्माण करने वाली हैसिंडा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के ...