Breaking News

बेहतर संस्कार का परिचायक है स्वच्छ वातावरण- वीना सिंह

• अकबरपुर नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 में जनसहयोग से चला स्वच्छता कार्यक्रम

अम्बेडकरनगर। स्वभाव स्वच्छता और संस्कार स्वच्छता कार्यक्रम के तहत प्रदेश के नगरीय निकायों में स्वच्छता ही सेवा है विचार के साथ सरकार द्वारा 17 सितंबर से 2 अक्तूबर तक कार्यक्रम चलाया जा रहा है जनपद में यह कार्यक्रम जनभागेदारी के साथ बड़ा रूप ले रहा है।

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच विहिप की सर्वोच्च बैठक, बड़ा निर्णय ले सकता है संगठन

बेहतर संस्कार का परिचायक है स्वच्छ वातावरण- वीना सिंह

इसी क्रम में स्वच्छता ही सेवा 2024 अभियान के तहत आज अकबरपुर नगर पालिका क्षेत्र के बरवा नसीरपुर वार्ड नंबर 2 में स्वच्छता अभियान के तहत नगर सफाई अभियान के साथ एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान नगर पालिका अकबरपुर की अधिशाषी अधिकारी बीना सिंह मुख्य अतिथि और स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर डॉक्टर हनुमान प्रताप सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे। कॉलोनी के लोगों ने अधिशासी अधिकारी बीना सिंह और डॉक्टर हनुमान प्रताप सिंह का स्वागत गुलाब का फूल देकर किया।

बेहतर संस्कार का परिचायक है स्वच्छ वातावरण- वीना सिंह

इस दौरान स्वच्छता अभियान के तहत झाड़ू लगाया गया ,सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी ली गई। वृक्षारोपण किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से स्वच्छता को लेकर के अधिशासी अधिकारी द्वारा लोगों को शपथ ग्रहण भी कराया गया।

वार्ड नंबर 2 के नागरिकों ने सफाई कर्मियों का भी पुष्प वर्षा करके स्वागत और अभिनंदन किया। इस दौरान वार्ड नंबर 2 के नागरिकों की समस्याओं को भी अधिशाषी अधिकारी ने सुना और उसे समस्या का निराकरण करने का भी आश्वासन दिया। अधिशाषी अधिकारी ने स्वच्छता से संबंधित जानकारी लोगो देते हुए कहा की स्वच्छता हमारे अच्छे संस्कार का परिचायक है।

Please also watch this video

इस दौरान सामाजिक कार्यकत्री श्रीशबाला और वरिष्ठ पत्रकार पंकज मिश्र के अगुवाई आयोजित इस स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड नंबर 2 के अरविंद मिश्र, योगेंद्र मिश्र, चंडी मिश्र, अनिल सिंह, अरुण सिंह, शिव कुमार दुबे, अजय गुप्ता, राजेश ओझा, अखिलेश ओझा, ओम प्रकाश मिश्र, पवन पांडे, राधे कृष्णा अस्पताल के संचालक डॉ एमपी यादव, अजय सिंह, हरीश तिवारी, दिनेश सिंह, अशोक गुप्ता धर्मेंद्र मिश्र, काजू मिश्र, बरवा नसीरपुर वार्ड की सभासद, चंद्रकला मिश्रा, प्रथम मिश्र,अनोखी सिंह, अथर्व ओझा, आयुष ओझा, रूत्वी सिंह, कुहू त्रिपाठी, मानस मौर्य के अलावा सैकड़ो की संख्या में महिला पुरुष और बच्चे इस स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

अधिशासी अधिकारी और ब्रांड एंबेसडर ने इस कार्यक्रम की भव्यता और दिव्यता को देखते हुए कार्यक्रम संयोजक पंकज मिश्र सहित वार्ड नंबर 2 के सभी सम्मानित नागरिकों का आभार व्यक्त किया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

वृद्धा की गला रेतकर हत्या, घर के बरामदे में मिला शव; छानबीन में जुटी पुलिस

भदोही जिले के दुर्गागंज थानाक्षेत्र के बिरापुर गांव में रविवार की रात 67 साल की वृद्धा ...