Breaking News

रेल यात्री ध्यान दें…नवादा स्टेशन पर कई ट्रेनें हाेंगी प्रभावित, इन रूट के लिए होगी परेशानी

हरिद्वार। मुरादाबाद-धामपुर के बीच मेवा नवादा स्टेशन पर 29 सितंबर से रिमॉडलिंग का काम शुरू होने से मुरादाबाद से लक्सर होकर जाने वाली कई ट्रेनें प्रभावित होंगी। ऐसे में यात्रियाें को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

एक ही परिवार के चार लोगों का अपहरण, महिला की गला कसकर हत्या, चलती कार से कूदकर पति ने बचाई जान

रेल यात्री ध्यान दें...नवादा स्टेशन पर कई ट्रेनें हाेंगी प्रभावित, इन रूट के लिए होगी परेशानी

ट्रेनों की गति बढ़ाने के लिए रेलवे की ओर से क्राॅसिंग पर ओवरब्रिज या अंडरपास निर्माण, स्टेशन, सिग्नल सिस्टम को अपग्रेड किया जा रहा है। मुरादाबाद-सहारनपुर रेलखंड के मेवा नवादा स्टेशन पर प्लेटफार्म की लंबाई भी बढ़ाई जानी है। इसके लिए 29 सितंबर से 13 अक्तूबर तक नॉन इंटरलॉकिंग और 14 से 20 अक्तूबर तक एनआई वर्क होगा।इसके लिए निर्माण इकाई ने 21 दिन का ब्लॉक लिया है। इन तीन सप्ताह में मुरादाबाद, लक्सर, रुड़की, मुरादाबाद, लक्सर और देहरादून रूट की कई ट्रेनें प्रभावित होंगी। मुरादाबाद के सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया, ब्लॉक के दौरान कोई ट्रेन रद्द नहीं की गई है।

Please also watch this video

लेकिन, इस अवधि में सहारनपुर, मुरादाबाद, सहारनपुर मेमू और ऋषिकेश, चंदौसी, ऋषिकेश पैसेंजर ट्रेन मेवा नवादा स्टेशन पर नहीं रुकेगी, इसलिए यात्रियों को मेवा नवादा से पहले स्योहारा स्टेशन या कांठ स्टेशन पर तक जाना होगा।इनके अलावा इस रूट की कुछ ट्रेनों को मेवा नवादा स्टेशन के अप साइड या डाउन साइड में थोड़ी देर रोककर चलाया जा सकता है। लेकिन, इसका कोई प्री शेड्यूल कार्यक्रम तय नहीं है। जरूरत के मुताबिक, कुछ ट्रेनों को 30 से 60 मिनट तक लेट किया जा सकता है।

About News Desk (P)

Check Also

एक ही परिवार के चार लोगों का अपहरण, महिला की गला कसकर हत्या, चलती कार से कूदकर पति ने बचाई जान

हमीरपुर। चित्रकूट दर्शन के बहाने ले जाकर एक परिवार के लोगों को जान से मारने ...