Breaking News

इम्तियाज अली ने इस बात के लिए की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा- उनमें इन दो चीजों का है अद्भुत मिश्रण

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) एक मशहूर बॉलीवुड निर्देशक हैं। उन्होंने कई यादगार और बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। उन्हें ‘जब वी मेट’, ‘रॉकस्टार’, ‘तमाशा’ आदि फिल्मों के लिए जाना जाता है। इम्तियाज ने अपने करियर के दौरान कई बॉलीवुड सितारों के साथ काम किया है। इस वजह से उन्हें अधिकतर सितारों की खूबियां और खामियों का पता है। उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी काम किया है। हाल में ही उन्होंने Ranbir Kapoor की तारीफ की और कहा कि उनमें फिल्म निर्माण की समझ और शिल्प कला का अद्भुत मिश्रण है।

‘देवरा’ का प्री रिलीज कार्यक्रम अचानक क्यों करना पड़ा रद्द? निर्माताओं ने माफी मांगते हुए बताई वजह

इम्तियाज अली ने इस बात के लिए की रणबीर कपूर की तारीफ, कहा- उनमें इन दो चीजों का है अद्भुत मिश्रण

इम्तियाज ने रणबीर कपूर को बताया सहज कलाकार

बज्जूका इवेंट्स के साथ बातचीत के दौरान निर्माता-निर्देशक से एक दिलचस्प सवाल पूछा गया था। उनसे सवाल किया गया कि उनके हिसाब से बॉलीवुड का वो अभिनेता कौन है, जो अपने शिल्प कला में अद्भुत है और फिल्म निर्माण को भी अच्छे से समझता है, जो अली के निर्देशन में भी मददगार हो। इसका जवाब देते हुए उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया। उन्होंने कहा,”रणबीर कपूर में दोनों चीजों का अच्छा मिश्रण हैं, तकनीक भी उनको दोनों चीजें सहज रूप से आती हैं।”

मुकेश छाबड़ा ने भी की थी तारीफ

इम्तियाज के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तारीफ कर चुकी हैं। बीते दिनों पिंकविला के साथ एक विशेष इंटरव्यू में, प्रसिद्ध कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने भी अभिनेता की तारीफ की थी। उन्होंने रणबीर कपूर के बिना किसी आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के इंटरनेट के इस युग में स्टार होने के लिए तारीफ की थी।

Please also watch this video

उन्होंने रणबीर को नंबर एक बताते हुए उनकी तारीफ की थी। मुकेश ने कहा, “मुझे लगता है कि रणबीर कपूर का जो आकर्षण है, उनकी फिल्म रिलीज होने पर जिस तरह लोग दीवाने हो जाते है और उनकी फिल्म के लिए इंतजार करते हैं, उस मामले में वो नंबर एक हैं।”

‘रामायण’ में कर रहे हैं काम

बताते चलें कि रणबीर कपूर ने साल 2007 में फिल्म ‘सांवरिया’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद से उन्होंने कई शानदार फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘एनिमल’ को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में पहली बार दर्शकों को उनका एक्शन अवतार देखने को मिला था, जिसमें वो काफी सहज नजर आए थे। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। नितेश तिवारी निर्देशित इस फिल्म में वह साई पल्लवी और यश के साथ नजर आने वाले हैं।

About News Desk (P)

Check Also

वृद्धा की गला रेतकर हत्या, घर के बरामदे में मिला शव; छानबीन में जुटी पुलिस

भदोही जिले के दुर्गागंज थानाक्षेत्र के बिरापुर गांव में रविवार की रात 67 साल की वृद्धा ...