Breaking News

अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी साजिद पाशा पर 25 हजार का इनाम घोषित, पुलिस कर रही की जोरशोर से तलाश

रामपुर: स्वार निवासी किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे साजिद अली पाशा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं। एक माह बीतने के बाद भी पुलिस उस तक नहीं पहुंच पाई है। 31 अगस्त को कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से दो युवकों ने किशोरी का अपहरण किया था।

 

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। पांच सितंबर को पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया था। किशोरी के बयान के बाद अलीनगर उत्तरी स्थित ग्रीन सिटी हास्पिटल के संचालक साजिद अली पाशा का नाम सामने आया था। तब से यह मामला चर्चा में है।

पुलिस ने बयानों के आधार पर साजिद और बाजपुर के कनौरा गांव निवासी मुदस्सिर के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद से साजिद फरार है। पुलिस ने मुदस्सिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सीओ अतुल कुमार पांडेय ने बताया कि साजिद की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।

जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है। इस बीच, स्वास्थ्य विभाग ने ग्रीन सिटी हॉस्पिटल को सील कर दिया था। पुलिस अधीक्षक ने साजिद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। शुक्रवार को न्यायालय ने साजिद की गिरफ्तारी नहीं होने पर धारा 82 के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

सीओ और कोतवाल की टीम अलीनगर उत्तरी पहुंची। जहां लाउडस्पीकर से मुनादी कर कुर्की की चेतावनी दी गई। सीओ ने अस्पताल, बैंक्वेट हॉल और साजिद के आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया।

About News Desk (P)

Check Also

मेरठ में भाकियू का थाने में डेरा, राकेश टिकैत ने BJP को सुनाई खरी-खोटी, PM मोदी पर किए कटाक्ष

मेरठ:  गुरुवार को हुए गन्ना समिति के डेलिगेट पद के नामांकन के बाद 102 प्रत्याशियों ...