Breaking News

ताहिरा कश्यप, सोनाली बेंद्रे और हिना खान कैंसर से पीड़ित लोगों को समर्पित एक विशेष ट्रिब्यूट में मनीष मल्होत्रा ​​के लिए वॉक करेंगी

फिल्म निर्माता और लेखिका ताहिरा कश्यप मनीष मल्होत्रा ​​के आगामी फैशन शो के लिए वॉक करने वाली हैं, जिसमें कैंसर से पीड़ित लोगों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। प्रसिद्ध डिजाइनर द्वारा आयोजित इस शो में कश्यप के साथ अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और हिना खान भी कार्यक्रम के मुख्य चेहरे के रूप में शामिल होंगी।

‘मिथुन दा’ से पहले इन सितारों को मिल चुका है ‘दादा साहेब फाल्के पुरस्कार’, देखें लिस्ट

ताहिरा कश्यप, सोनाली बेंद्रे और हिना खान कैंसर से पीड़ित लोगों को समर्पित एक विशेष ट्रिब्यूट में मनीष मल्होत्रा ​​के लिए वॉक करेंगी

ताहिरा कश्यप मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो के लिए वॉक करेंगी। यह अवधारणा कैंसर से पीड़ित लोगों पर केंद्रित है और शो के मुख्य भाग में इन तीन महिलाओं को दिखाया जाएगा।” इन शक्तिशाली महिलाओं के अलावा, बॉलीवुड सितारे कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी भी रैंप पर वॉक करेंगी। हालांकि, मुख्य आकर्षण ताहिरा, सोनाली और हिना की भागीदारी होगी, जो सभी इस कारण से व्यक्तिगत रूप से जुड़ी हुई हैं।

जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि ताहिरा कश्यप को उनके दाहिने स्तन में स्टेज 0 ब्रेस्ट कैंसर, जिसे डक्टल कार्सिनोमा इन सीटू (DCIS) के रूप में भी जाना जाता है, का पता चला था। इसी तरह, सोनाली बेंद्रे को 2018 में स्टेज 4 मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था, जिसका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था और 2021 में इसमें सुधार हुआ।

Please also watch this video 

हिना खान, जिन्होंने हाल ही में जून 2024 में स्टेज 3 स्तन कैंसर का निदान होने की बात कही है, सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा का दस्तावेजीकरण कर रही हैं, अपने प्रशंसकों को अपने चल रहे उपचार के बारे में सूचित कर रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

मां की हत्या के दोषी की मौत की सजा बरकरार, कड़ाही में पकाकर खाए थे शव के टुकड़े

मुंबई। बंबई उच्च न्यायालय ने मंगलवार को कोल्हापुर अदालत के 2017 के उस फैसले को ...