Breaking News

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान हुए हादसे का शिकार, दीप प्रज्वलन के दौरान शॉल में लगी आग

तिरुवनंतपुरम। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान मंगलवार को एक हादसे का शिकार हो गए। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान दीप जलाते समय राज्यपाल के शॉल में आग लग गई। हालांकि तुरंत ही इस आग को बुझा लिया गया। राज्यपाल मंगलवार को पलक्कड़ में सबरी आश्रम के शताब्दी समापन समारोह में शामिल हुए।

मां की हत्या के दोषी की मौत की सजा बरकरार, कड़ाही में पकाकर खाए थे शव के टुकड़े

इस दौरान कार्यक्रम में दीप जलाने के लिए राज्यपाल जैसे ही झुके तभी उनके शॉल के सिरे में आग लग गई। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आग बुझा दी। इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान हुए हादसे का शिकार, दीप प्रज्वलन के दौरान शॉल में लगी आग

सोने के तस्करों के खिलाफ क्या कार्रवाई हुई?

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मंगलवार को राज्य सरकार और मुख्यमंत्री से पूछा कि राज्य में सोने की तस्करी करने वाले और उससे प्राप्त धन का इस्तेमाल ‘राष्ट्र विरोधी गतिविधियों’ के लिए करने वाले समूहों के खिलाफ सत्तारूढ़ वाम सरकार या मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने क्या कार्रवाई की है। राज्यपाल ने कहा कि ‘उन्हें इस घटनाक्रम के बारे में अखबार से जानकारी मिली, लेकिन सीएम के पास इस बारे में सारी जानकारी है।’

Please also watch this video

राज्यपाल ने कहा कि ‘मुख्यमंत्री सत्ता की बागडोर संभाल रहे हैं। वह सिर्फ मीडिया से बातें करें औऱ कोई कार्रवाई न करें, ऐसे नहीं चल सकता। इस मामले में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई? अगर कार्रवाई नहीं हो रही है तो इसमें किसकी गलती है? यह एक गंभीर मामला है। उन्होंने आगे कहा कि जब वह तिरुवनंतपुरम लौटेंगे तो इस मुद्दे पर सरकार से रिपोर्ट मांगेंगे।’

मुख्यमंत्री ने इंटरव्यू के दौरान दी थी जानकारी
राज्यपाल की यह टिप्पणी विजयन के एक अंग्रेजी दैनिक को दिए साक्षात्कार के बाद सामने आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मलप्पुरम जिले में करीपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के माध्यम से सोने की तस्करी और हवाला लेनदेन से प्राप्त धन का उपयोग ‘राज्य विरोधी’ और ‘राष्ट्र विरोधी गतिविधियों’ के लिए किया जा रहा था।

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस छात्र को 76000 अमेरिकी डॉलर की स्कॉलरशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस के छात्र रोशन मूलचंदानी को उच्चशिक्षा हेतु अमेरिका ...