Breaking News

भाषा विवि के स्थापना दिवस के दूसरे दिन गूंजी कविता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम

लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय के 15वे स्थापना दिवस के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन विश्वविद्यालय परिसर में बड़े ही धूमधाम से किया गया। जैसा कि विदित है भाषा विश्वविद्यालय प्रत्येक वर्ष आपने स्थापना दिवस के पावन अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमो और काव्य संध्या का आयोजन करता आया है।

भाषा विश्वविद्यालय में मनाई गांधी और लालबहादुर की जयंती

भाषा विवि के स्थापना दिवस के दूसरे दिन गूंजी कविता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम

56 साल बर्फ में दबा रहा लापता सैनिक का पार्थिव शरीर, अब तिरंगे में लिपटकर पहुंचा गांव

इसी श्रृंखला में ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय लखनऊ ने अपने 15वे स्थापना दिवस के दूसरे दिन विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमो का आयोजन भाषा विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति प्रो नरेन्द्र बहादुर सिंह के मार्गदर्शन में किया गया।

Please also watch this video

परिसर में भिन्न भिन्न प्रकार के आयोजनों को अंजाम दिया जिसमें रंगोली प्रतियोगिता, एकल गायन भजन प्रतियोगिता, एकल गायन ग़ज़ल प्रतियोगिता, एकल नृत्य प्रतियोगिता, समूह नृत्य प्रतियोगिता, जम्प रोप (महिला एवं पुरुष), पोस्टर makin, बायो फेस्ट, कबाड़ से कमाल, आर्म रेस्टलिंग (महिला एवं पुरुष) और सबरंग: कवि सम्मेलन व मुशायरा का आयोजन भाषा विश्वविद्यालय के परिसर में आयोजित किए गए।

भाषा विवि के स्थापना दिवस के दूसरे दिन गूंजी कविता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम

कार्यक्रम के आयोजन प्रो चंदना दे और सांस्कृतिक समिति की अध्यक्ष डॉ नलिनी मिश्रा द्वारा किए गए। सभी कार्यक्रमों में भारी संख्या में बाहर से आए प्रतिभागियों के साथ भाषा विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने अच्छी संख्या में सहभागिता की।

About Samar Saleel

Check Also

नशा उन्मूलन अभियान की शुरुआत

लखनऊ। गांधी जयंती और शास्त्री जयंती के अवसर पर विदुषी सीता मिश्रा सेवा न्यास व अन्य ...